1 साल के लिए बैन होने के बाद मजदूरी करते नजर आए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर

Get Daily Updates In Email

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर 1 साल बैन होने के बाद कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करते नज़र आ रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर डेविड की वाइफ द्वारा कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं ,जिसमें वे एक मजदूर की तरह दिख रहें हैं. ख़बरों के मुताबिक वार्नर सिडनी में समुन्दर किनारे एक 5 मंजिला मकान बनवा रहे हैं जिसमें वो खुद भी मजदूरों की मदद कर रहे हैं.

Courtesy

बता दें कि बल्लेबाज़ डेविड वार्नर के करियर में पिछले दिनों उथल पुथल सी हो गई. कप्तान स्टीवन स्मिथ और कैमरन के साथ वो बॉल टेंपरिंग के दोषी माने गए थे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की जांच में यह सामने आया है कि वार्नर इसके मास्टर माइंड थे जिसके बाद वार्नर और स्मिथ पर एक साल का बैन लगा दिया गया वहीँ कैमरन पर 9 महीने का बैन लगाया गया.

 

Courtesy

डेविड वार्नर की बीवी कैंडिज़ ने एक बयान में कहा, उनपर हो रहे निजी हमलो के चलते वार्नर ने बॉल टेंपरिंग जैसा कदम उठाया. वो कहती हैं कि, डरबन टेस्ट के दौरान डेविड की अफ्रीकी विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक से लड़ाई हो गई थी, जिसकी बाद में सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी. कैंडीज कहती है कि वो मुझपर कोई निजी टिपण्णी कर रहे थे जिसके चलते वार्नर और क्विंटन की लड़ाई हुई थी.

Courtesy

बता दें कि  एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान डेविड टूट गए और रोने लगे थे. उसी वक़्त डेविड ने बॉल टेंपरिंग के लिए सबसे माफ़ी भी मांगी थी. डेविड की बीवी कैंडिस भी कहती हैं कि, ये सब मेरी वजह से हो रहा है, सब मेरी गलती है और यह चीज़ मुझे खाए जा रही है. वो कहती हैं कि अगर लोग उनका साथ देंगे तो उनके मन में बहुत सी ऐसी चीज़ें है जो वो बोलना चाहते है पर अब तक बोल नहीं पाए है. इस इंसिडेंट के बाद वो ओ बहुत हर्ट हो चुके हैं. वो बहुत इमोशनल हैं और इस वक़्त बहुत स्ट्रगल कर रहे हैं.

Published by admin on 23 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles