‘एवेंजर इंफिनिटी वॉर’ की पॉपुलैरिटी देखते हुए रविवार से ही शुरू हुई टिकट बुकिंग

Get Daily Updates In Email

मार्वल सीरीज की 19 वीं फिल्म ‘एवेंजर- इंफिनिटी वॉर’ इस शुक्रवार को थिएटर में लगने वाली है. यह फिल्म पिछली 7 मार्वल सीरीज की सबसे ज्यादा ओपेनिंग वीकेंड पर कमाने वाली फिल्म बन सकती है. फिल्म ‘एवेंजर इंफिनिटी वॉर’ में 22 सुपर हीरो एक विलन थनोस के लड़ते हुए नज़र आएंगे. वैसे हमेशा फिल्म की टिकट बुकिंग बुधवार या गुरुवार से शुरू होती है लेकिन इस फ़िल्म की फैन फॉलोइंग देखते हुए रविवार को ही इस फिल्म की टिकट बुकिंग शुरू कर दी गई है.

courtesy

स्टूडियो एंटरटेनमेंट, डिज़्नी इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और हेड विक्रम दुग्गल का कहना है कि, ‘फिल्म ‘एवेंजर इंफिनिटी वॉर’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फैंस और सिनेमाघरों के मालिक की तरफ से जल्दी बुकिंग शुरू करने की रिक्वेस्ट के कारण फिल्म का एक्साइटमेंट दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच इतने एक्साइटमेंट को देखते हुए टिकट की बुकिंग जल्दी शुरू कर दी गई है ताकि फैंस को फिल्म के लगते ही अपने पसंदीदा सुपरहीरो को देखने का मौका मिल सके.

courtesy

‘बुक माय शो’ के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर आशीष सक्सेना ने कहा है कि, ‘इतने सालों में मार्वल सीरीज ने अपने फैंस बना लिए हैं और फिल्म ‘एवेंजर इंफिनिटी वॉर’ का इंतज़ार फैंस बेसब्री से कर रहें हैं. वो इस हफ्ते किसी और बॉलीवुड फिल्म के मुकाबले ज्यादा बड़ी ओपनिंग की उम्मीद फिल्म ‘एवेंजर इंफिनिटी वॉर’ से कर रहे हैं.’

courtesy

फिल्म ‘बाहुबली’ के ‘भल्लालदेव’ यानि ‘राणा दग्गुबती’ भी इस फिल्म के तेलगु संस्करण में अपनी आवाज दे रहे हैं. फिल्म में थनोस नाम के किरदार को राणा दग्गुबती ने अपनी आवाज दी है. राणा बताते हैं कि वो मार्वल कॉमिक्स को पढ़ते हुए और मार्वल सीरीज की फिल्म को देखते हुए बड़े हुए हैं. यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि किस तरह मार्वल ने अपने किरदारों और कहानियों को बनाया है जिससे पूरी दुनियाभर के दर्शक उससे जुड़ पाते हैं. फिल्म के डायरेक्टर एंथोनी और जो रूसो हैं. यह फिल्म सप्ताह के अंत तक हिंदी तेलगु और तमिल भाषा में रिलीज़ हो सकती है.

Published by admin on 23 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles