गौतम सिंघानिया की पार्टी में उर्वशी के साथ मस्ती करते नजर आए हार्दिक

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न शो बिग बॉस से पॉपुलर हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं. खबरें आ रही थीं कि एली, क्रिकेटर हार्दिक  पंडिया को डेट कर रही थीं. पर अब बताया जा रहा है कि हार्दिक एली अवराम को नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं. पिछले दिनों एली और हार्दिक को कई इवेंट में साथ देखा गया था. कई फॅमिली इवेंट में भी दोनों को साथ में देखा जाता था.

Courtesy

बताया जा रहा है कि उर्वशी और हार्दिक की मुलाकात इंडस्ट्रियलिस्ट गौतम सिंघानिया की पार्टी में हुई थी. इस पार्टी में दोनों ने बहुत एन्जॉय किया. खबरें आ रही हैं कि इस पार्टी में दोनों की नज़रे एक दूसरे से हट ही नहीं रही थीं. दोनों एक दूसरे के साथ काफी फ़्लर्ट करते हुए नज़र आए. इस पार्टी में उर्वशी हार्दिक के साथ उनके भाई कृणाल से भी मिली थीं.

बता दें कि हार्दिक और एली के अफेयर की खबरें उस वक़्त से चर्चा में है जब दोनों को हार्दिक की भाई की शादी में साथ में देखा गया था. अफेयर की बात को एली ने न कभी स्वीकारा ना ही कभी इंकार किया. वे हमेशा कहती थीं हम अच्छे दोस्त हैं. एली कहती हैं,”मैं अपनी फैमिली के बहुत क्लोज हूँ. मेरी ज़िन्दगी में क्या चल रहा है उन्हें सब पता होता है. तो मुझे कोई डर नहीं है. इनफैक्ट मेरे पापा हमेशा कहते थे कि इस तरह की खबरों को हमेशा इग्नोर करूँ. जब मैं छोटी थीं मैं हमेशा कहा करती थी कि मेरी भगवान से शादी हो चुकी है यहाँ तक कि मैं एक अंगूठी पहन के रखती थी और कोई पूछता था तो कहती थी कि हां मेरी शादी भगवान से हो चुकी है.”

एली अवराम ग्रीक मूल की एक अभिनेत्री हैं जो अब बॉलीवुड में काम कर रहीं हैं. फिल्म “मिकी वायरस” से इन्होनें बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद इन्होंने “किस किस को प्यार करूँ”  में कॉमेडियन कपिल शर्मा के अपोजिट उनकी प्रेमिका का किरदार निभाया था.

Published by admin on 23 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles