महेश बाबू की फिल्म ‘भारत आने नेनु’ ने रिलीज़ के दो दिनों में कमाए 100 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘भारत आने नेनु’ रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को रिलीज़ हुए अभी सिर्फ दो दिन ही हुए हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं अब महेश बाबू की यह फिल्म 2018 में 100 करोड़ क्लब में सबसे जल्दी पहुंचने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने पहले ही दिन कई रिकॉर्ड कायम किए थे. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया था.

courtesy

फिल्म को 20 अप्रैल को रिलीज़ किया गया है और वहीं फिल्म यूएस में 19 अप्रैल को रिलीज हुई थी. फिल्म की सफलता को लेकर महेश बाबू काफी खुश नजर आ रहे हैं और फिल्म को लेकर फैन्स के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म बाहुबली से भी बड़ी हिट साबित होगी. फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही 103 करोड़ का बिज़नेस कर लिया था और फिल्म रिलीज़ के दो दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में पहुंच गई है. बाहुबली फ्रेंचाइजी को छोड़कर टॉलीवुड की सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है.

courtesy

फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म हाउसफुल जा रही है. फिल्म को पहले दिन अच्छी शुरुआत मिली थी और फिल्म शनिवार को भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने में कामयाब रही. वहीं, फिल्म ने यूएस में 20 लाख डॉलर की कमाई की है. फिल्म की कमाई को देख कर यही बोला जा रहा है कि फिल्म अगर बॉक्स ऑफिस पर ऐसे ही अच्छा प्रदर्शन किया तो फिल्म ‘बाहुबली’ को पीछे छोड़ने में ज्यादा समय नहीं लगेगी.

Published by admin on 23 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles