वरुण-बनिता की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे लोग, ‘अक्टूबर’ ने की 35 करोड़ की कमाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ को रिलीज़ हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है. फिल्म में वरुण के साथ बनिता संधू भी लीड रोल में हैं. इसी फिल्म से बनिता ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की है. वरुण धवन इस फिल्म में अपने अब तक के किरदार से बिलकुल अलग ही अंदाज में नजर आए हैं. फिल्म को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है.

बात करें फिल्म की कमाई के बारे में तो आपको बता दें कि हाल ही में फेमस ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. इन आकड़ों के अनुसार फिल्म ने अब तक 35.55 करोड़ की कमाई कर ली है. आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते के दौरान सोमवार को 2.70 करोड़, मंगलवार को 2.61 करोड़, बुधवार को 2.43 करोड़ और गुरुवार को 2.25 करोड़ की कमाई को अंजाम दिया है. इसके बाद शुक्रवार को फिल्म की कमाई 1.89 करोड़ और शनिवार को यह कमाई 3.42 करोड़ पर पहुंची है.

इस बीच फिल्म को लेकर यह खबर आ रही है कि फिल्म की कमाई काफी स्लो है जिसके चलते यह बॉक्स ऑफिस पर अधिक कमाई करने में असफल दिखाई दे रही है. फिल्म की मेकिंग के बारे में बात करें तो फिल्म 40 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है जब कि अब तक फिल्म ने 35 करोड़ का कारोबार किया है. ऐसे में फिल्म को लेकर यही कहा जा रहा है कि यदि फिल्म 40 करोड़ का कारोबार करने में असफल रही तो यह वरुण के करियर की पहली फ्लॉप साबित हो सकती है.

हालांकि फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं और वरुण के इस नए अवतार को भी सराहा जा रहा है. गौरतलब है कि यह बनिता की पहली फिल्म है और इसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. लेकिन इसके बाद भी फिल्म को लेकर स्थिति साफ़ नहीं है.

courtesy

कैसी है फिल्म की कहानी: 

‘अक्टूबर’ की कहानी शुरू होती है दानिश वालिया यानी डैन (वरुण धवन) और श्यूली (बनीता संधू) से जोकि एक होटल में ट्रेनी के तौर पर काम करते हैं. जहाँ डैन को अपने टेंपरामेंट की वजह से काफी परेशान बताया गया है तो वहीँ श्यूली को बेस्ट परफॉर्मर बताया है. डैनी को कभी गेस्ट के गुस्से का सामना करना पड़ता है तो कभी मैनेजर उसपर भड़क जाता है.

courtesy

डैनी और श्यूली के बीच यहाँ किसी भी तरह की कोई बॉन्डिंग नहीं बताई गई है. लेकिन दोनों को एक ऐसे एक्सीडेंट का सामना करना पड़ता है जिससे उनकी जिंदगी में ही एक बड़ा बदलाव आ जाता है. यह एक्सीडेंट श्यूली को एक अलग ही जगह लेकर चला जाता है और डैनी उन्हें ढूंढते हुए वहां पहुँच जाते हैं. इसके आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा.

Published by Hitesh Songara on 23 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles