फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग हुई ख़त्म, ज़ोया अख्तर ने फोटो शेयर कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार अपनी अगली फिल्म “गली बॉय” में साथ नज़र आने वाले हैं. यह फिल्म ज़ोया अख्तर द्वारा डायरेक्ट की जाएगी. यह फिल्म रैपर विवियन फर्नांडिस पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह जिग्नेश का रोल प्ले किया है वहीँ आलिया ने ज़ोया अली का किरदार निभाया है.

It’s A Wrap. Thank you to the best crew and cast a girl could ask for. #gullyboy #anotheronebitesthedust #itsawrap #ilovemyjob

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar) on

बताया जा रहा कि फिल्म “गली बॉय” की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इसी मौके पर रणवीर सिंह ने रैप सुनाया और फिल्म की डायरेक्टर ज़ोया अख्तर ने एक केक (जिसपर लिखा था “थैंक यू एवरीवन इट्स अ व्रैप”) का फोटो शेयर करते हुए ये घोषणा की है कि फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो चुकी हैं. रणवीर सिंह ने भी इसी मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो अपने क्रू के साथ नज़र आ रहें हैं.

FAM 🎤 #itsawrap #gullyboy

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी डेब्यू फिल्म “बैंड बाजा बारात” से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म के लिए रणवीर ने काफी तारीफें बटोरी हैं. उन्हें 56वें फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट मेल डेब्यू  के अवार्ड से नवाज़ा गया था. इसके बाद भी रणवीर ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं…जैसे “गोलियों की रासलीला रामलीला”, “बाजीराव-मस्तानी”, “दिल धड़कने दो” आदि.

वहीँ बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया ने अपनी फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर” के साथ डेब्यू किया था. इस फिल्म को भी लोगों ने बहुत पसंद किया. इसके बाद उन्होंने फिल्म “हाईवे”, “2 स्टेट्स” और “हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया” जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखाया.

Gully Boy. 14th February 2019 🙌👊

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि आलिया भट्ट को फिल्म इंडस्ट्री में 6 साल हो गए हैं वही रणवीर को पूरे 10 साल. इतने लम्बे समय बॉलीवुड में होने के बाद भी दोनों ने एक दूसरे के साथ काम नहीं किया है. फिल्म “गली बॉय” में दोनों पहली बार साथ में नज़र आएंगे. शूटिंग शुरू होने के बाद से ही ये फिल्म क़ाफी ख़बरों में रही है. आए दिन फिल्म के सेट से नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रही हैं.

Published by admin on 23 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles