छोटे और बड़े पर्दे पर नजर आने वाले वत्सल रियल में जीते हैं बेहद ग्लैमरस लाइफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता वत्सल सेठ ने फिल्म “टार्ज़न द वंडर कार” से डेब्यू किया था. इसके बाद वत्सल ने “नन्हें जैसलमेर, “पेइंग गेस्ट”, “हीरोज” जैसी फिल्मों में काम किया. फिल्मों में कुछ खास सफलता हासिल ना होने के चलते वत्सल ने छोटे पर्दे पर आने का निर्णय लिया. 2014 में वत्सल अपने टेलीविज़न सीरियल “एक हसीना” के ज़रिए छोटे पर्दें पर आए. वत्सल इस शो में लीड कबीर रायचंद का रोल प्ले कर रहें हैं. 25 जनवरी 2018 को वत्सल को इस शो के लिए लायंस गोल्ड अवार्ड्स में फेवरेट क्रिटिक एक्टर के अवार्ड से नवाज़ा गया था.

टेलीविज़न और बॉलीवुड दोनों में अभिनय के ज़रिए वत्सल ने बहुत सारे फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है. वत्सल का जन्म 5 अगस्त 1980 को मुंबई में हुआ था. हालाँकि मुंबई में पैदा होने के बाद भी वत्सल महाराष्ट्रीयन नहीं, गुजराती हैं क्योंकि उनके माता-पिता गुजराती हैं. वत्सल अपने आँखों के ग्रे रंग के कारण दूसरे एक्टर्स में भी अलग ही नज़र आते हैं.

Courtesy

बता दें की वत्सल सिर्फ एक एक्टर ही नहीं बल्कि एक मॉडल और इंटरप्रेन्योर भी हैं. वत्सल का एक ऑनलाइन पोर्टल Celebwears है जिसमें वो बॉलीवुड एक्टर्स के द्वारा उनकी फिल्मों में प्रदर्शित किए गए कपड़ो को उनके फैंस तक पहुंचाने का काम का करते हैं. वत्सल ने ये बिज़नेस 2009 में सोहैल खान के साथ शुरू किया था.

बताते चलें कि वत्सल बहुत ही लग्ज़रियस लाइफस्टाइल जीते हैं. हाल ही में उन्होंने मर्सेडीस बेंज़ कार खरीदी है जिसपर उन्होंने कहा है कि मैं ये कार खरीद कर बहुत खुश हूँ. आगे उन्होंने कहा कि यह कार में शादी के पहले से खरीदना चाह रहा था. वत्सल का मुंबई में खुद का घर है जिसकी कीमत लगभग 19 करोड़ 50 लाख है.

Courtesy

वत्सल की शादी उनकी कोस्टार इशिता दत्ता के साथ 28 नवंबर 2017 को हुई थीं. उनकी शादी मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में हुई थी. बता दें कि उनकी शादी में उनके क्लोज फ्रेंड्स बॉबी देओल, अजय देवगन, काजोल देवगन आदि आए थे.

Published by admin on 23 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles