अभिनेत्री कृति सैनन को बाटा इंडिया ने बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस कृति सैनन को लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए देखा जा रहा है. आखिरी बार अभिनेत्री को फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में केमियो रोल में देखा गया था. तो वहीँ अब कृति से जुड़ी हुई यह खबर सामने आ रही है कि उन्हें बाटा इंडियन ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. बाटा इंडिया को लेकर यह देखने को मिला है कि कंपनी ने 21 साल बाद किसी बॉलीवुड चेहरे को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है. इसके पहले अभिनेत्री रानी मुखर्जी इस ब्रांड का चेहरा बनी थीं.

Love you to the moon and back!! 💖💖 @nupursanon #internationalsiblingsday 👯‍♀️👭

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

इस मामले में बात करते हुए कृति ने भी अपनी बात सामने रखी है. कृति का कहना है कि, “बाटा एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और मैं बचपन से बाटा के जूतों की बड़ी प्रशंसक रही हूं. इसलिए जब बाटा ने अपने ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए मुझसे बात की तो मैं काफी खुश हुई. और यह खुशी आश्चर्य में बदल गई जब मैंने स्टाइलिश और फैशनेबल संग्रह को देखा जिन्हें मुझे आज की महिलाओं के बीच रखना था.”

अब जल्द ही कृति को नवीनतम बाटा रेड लेबल फैशन कलेक्शन का प्रचार करते हुए देखा जाएगा. इस बारे में बताते हुए बाटा के मुख्य विपणन अधिकारी थॉमस आर्चर बाटा का कहना है कि, “कृति की रचनात्मक प्रतिभा, स्टाइल और उनका नया दृष्टिकोण बाटा के लिए एकदम सही है. हम कृति को भारत में बाटा का चेहरा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.”

फ़िलहाल एक्ट्रेस बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वे जल्द ही हाउसफुल सीरिज की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कृति के साथ ही अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी नजर आएंगे. जबकि पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को दर्शकों ने काफी सराहा था.

Published by Hitesh Songara on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles