बर्थडे स्पेशल : अपने अब तक के करियर में वरुण के नाम नहीं है एक भी फ्लॉप फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बना चुके यंग सुपरस्टार वरुण धवन आज अपना 31वां बर्थडे मना रहे हैं. वरुण धवन बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर बन चुके हैं जिन्होंने एक के बाद एक फिल्मों में अपने आप में काफी सुधार किया है. वरुण धवन बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिसने अपने फ़िल्मी करियर में लगातार हिट फ़िल्में दी हैं. गौर करने वाली बात है कि वरुण ने अपने करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी. चलिए आज वरुण के बर्थडे के मौके पर उनके जिंदगी से कुछ इंटेरेस्टिंग बातें जानते हैं.

courtesy

  • हम सब को पता है कि वरुण धवन एक अच्छे और मंझे हुए कलाकार हैं हमेशा ही अपने फिल्मों ही अपने किरदारों सबको चौंकाते रहे हैं. पर आपको यह बात जान कर हैरानी होगी कि फिल्मों में आने से पहले वरुण धवन एक बैंकर बनना चाहते थे. साथ ही UK  से BBA की डिग्री भी ले चुके थे.
  • दूसरी बात लंदन में अपनी पढ़ाई के वक्त वरुण ने एक नाईट क्लब में लिकर डिस्ट्रीब्यूटर का लाइसेंस हासिल किया था.
  • बात करें उनके पुराने दिनों की तो आज भले ही वरुण धवन हैंडसम हंक और बिलकुल फिट हैं पर वरुण के घर का नाम ‘पप्पू’ है.
  • 2015 में आई वरुण धवन की फिल्म ‘बदलापुर’ में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में वरुण का किरदार काफी सीरियस निभाया था. वरुण धवन इस फिल्म के किरदार में इस कदर घुस गए थे कि इस किरदार के चलते उन्हें डिप्रेशन से गुजरना पड़ा था.

courtesy

हाल ही में रिलीज़ हुई वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. पर फिल्म में वरुण धवन की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में उनके अपोजिट बनिता संधू लीड रोल में नजर आई हैं. इस फिल्म से बनिता संधू ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है.

Published by admin on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles