बच्चों के नाम से पहचाने जाने से बेहतर अनुभव कुछ नहीं हो सकता: चंकी पांडे

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चों को सुर्खियों में देखा जाता है. स्टार किड्स में भी जो सबसे अधिक चर्चा में रहती हैं वे हैं स्टार डॉटर्स. स्टार डॉटर्स का बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पार्टीज और फंक्शन्स में भी बोलबाला देखने को मिल रहा है. कई स्टार डॉटर्स इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. जिनमें सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे जैसे नाम शामिल हैं. आज हम बात कर रहे हैं अनन्या पांडे के बारे में.

Get ready with me #ananyapandey #ahaanpanday #ananyapanday #chunkypandey #daddysgirl #actress#style #bollywood#movies #tigershroff #studentoftheyear2 #studentoftheyear

A post shared by Ananya Panday (@ananyapanday_) on

अनन्या इन दिनों अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. अनन्या की पहली फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2” है. इस फिल्म में अनन्या के साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. अनन्या के इस फिल्म में आने के साथ ही बॉलीवुड की गलियों में भी उनकी खूबसूरती के चर्चे शुरू हो गए हैं.

इस बीच अब पिता चंकी पांडे भी अपनी बेटी अनन्या के बारे में बात करते नजर आए हैं. वे अपनी बेटी की सक्सेस को देख फुले नहीं समा रहे हैं. उनका कहना है कि, “जब आप अपने बच्चों के नाम से पहचाने जाते हैं तो इससे बेहतर अनुभव और कुछ भी नहीं होता है.”

गौरतलब है कि अनन्या की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ है और इसे लेकर वे काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए चंकी पांडे ने कहा है कि, जब वे अनन्या के स्कूल उन्हें छोड़ने जाते थे तब सभी उन्हें यह कहते थे है कि अनन्या के पापा आए हैं. तब उन्हें ऐसा लगता था कि दुनिया कब उन्हें इस नाम से जानेगी.

चंकी कहते हैं कि जरुर ही उन्होंने कोई अच्छे काम किए होंगे जिस वजह से उनकी बेटी को इतना अच्छा स्टार्ट मिल रहा है. इस बात को लेकर करण जौहर का कहना है कि धर्मा प्रोडक्शन से करियर की शुरुआत करने से अच्छा और क्या हो सकता है.

Published by Hitesh Songara on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles