राजपाल यादव को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, जमानत पर हुए रिहा

Get Daily Updates In Email

अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए पॉपुलर राजपाल यादव इन दिनों मुश्किल में हैं. बताया जा रहा है कि राजपाल को चेक बाउंस के मामले में 6 महीने की सजा सुना दी गई थी. हालाँकि फैसले के बाद ही राजपाल को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. इसी के चलते उनकी बीवी राधा को भी 10 लाख का जुर्माना देने का आदेश दिया है.

Sometimes you need to step outside, Get Some Air And Remind Yourself Of Who You Are & Who You Want To Be! #MondayMotivation

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial) on

बता दें कि यमुनानगर की एक कंपनी मुरली प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने राजपाल यादव के खिलाफ चेक बाउंस से जुड़े हुए 7 अलग-अलग आरोप लगाए हैं. कंपनी का आरोप है कि राजपाल ने 2010 में 5 करोड़ रुपये लिए थे. राजपाल ने यह पैसे अपनी फिल्म ‘अता पता लापता’ के लिए लिये थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं जिसके चलते वे इन पैसों का भुगतान नहीं कर पाए. इस फिल्म में राजपाल यादव, दारा, असरानी और विक्रम गोखले प्रमुख भूमिका में थे.

कोर्ट ने कहा कि जब खुद आरोपियों ने इस बात को स्वीकार किया है कि चेक उनसे संबंधित हैं और चेक पर उनके ही साइन है तो कंपनी को यह अधिकार है कि वो अपना पैसा वापस लेने के लिए कोर्ट के पास आ सकता है. कोर्ट कहती है कि यह पैसा आरोपियों को उधार दिया गया था ना कि निवेश करने के लिए. बताया जा रहा है कि कोर्ट ने प्रति चेक 1 .6 लाख भरने का आदेश भी दिया है.

Courtesy

इसके बाद राजपाल ने सोशल मीडिया पर कहा है कि वो कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं. खबरें आ रहीं है कि कई बार समन भेजने के बाद भी राजपाल कोर्ट में हाज़िर नहीं हुए. इसके साथ ही राजपाल के वकील ने कोर्ट में गलत एफिडेविट पेश किया जिसके चलते कोर्ट उनसे काफी नाराज़ है. बता दें कि इसी केस के कारण राजपाल को 2013 में दिल्ली हाईकोर्ट ने 10 दिन के लिए हिरासत में भी भेजा था.

Published by admin on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles