फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन ने शादी के दिन भी सुबह उठकर लगाए थे 500 पुश-अप्स

Get Daily Updates In Email

मिलिंद सोमन एक एक्टर ही नहीं बल्कि मॉडल, फिटनेस प्रमोटर और प्रोडूसर भी हैं. इन दिनों मिलिंद अपनी 25 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ शादी के चलते काफी चर्चा में हैं. 1988  में मिलिंद मॉडल बने और उसके बाद 1995 में ही उन्हें अलीशा चिनॉय के गाने ‘मेड इन इंडिया’ में देखा गया था. इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया जैसे जोड़ी ब्रेकर्स, 16 दिसंबर आदि.

11k on a 'its hot so what' kind of day 😊😊 64min #Fitterin2018 #BetterHabits4BetterLife #BetterNOW

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

बात दें कि मिलिंद की शादी 22 अप्रैल को मराठी रीती रिवाजों से हुई. यह शादी अलीबाग में हुई थी. मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के लिए इंडिया में ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी पॉपुलर हैं. बताया जाता है कि मिलिंद एक इंटरनेशनल लेवल के स्वीमर रह चुके हैं. 2015 में उन्होंने आयरनमैन चैलेंज सिर्फ 15 घंटे और 19 मिनट में पूरा किया. इस चैलेंज में 3.8 किलोमीटर की स्विम, 10.2 किलोमीटर की साइकिल राइड और 42.2 किलोमीटर की रन रेस करना होती है. आयरनमैन टाइटल को पाने के लिए प्रतियोगी को 17 घंटे में बिना रुके स्विम, साइकिल राइड और दौड़ पूरी करनी होती है.

सूत्रों के अनुसार मिलिंद अपने दिन की शुरुवात 500 पुश अप्स से करते हैं. और शादी के दिन भी उन्होंने ऐसा ही किया. मिलिंद का कहना है कि चार दीवारों के अंदर, आधुनिक मशीनों से कोई फिट नहीं होता. फिटनेस का मतलब आज़ादी से है मैं घर पर ही एक्सरसाइज़ करता हूँ या बाहर दौड़ने जाता हूँ. मैं कभी जिम नहीं जाता. वो हफ्ते में 4-5 दिन 200 से 300 किलोमीटर तक दौड़ते हैं. मिलिंद कहते हैं कि वो शुगर को छोड़कर डाइट के लिए कोई विशेष रूटीन फॉलो नहीं करते हैं.

बता दें कि मिलिंद अपनी बीवी अंकिता कोंवर से एक नाईट क्लब में मिले थे. वहा उन्होंने अंकिता को अपना नंबर देते हुए कहा कि तुम मुझे कभी भी कॉल कर सकती हो. दूसरे ही दिन अंकिता का कॉल आ गया और ऐसे उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई. इसके पहले भी मिलिंद अपनी फिल्म “वैली ऑफ़ फ्लावर्स” की को-स्टार मैलेन जाम्पनोई के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

Published by admin on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles