दूसरी बार शादी करने से पहले मिलिंद सोमन रह चुके हैं कई रिलेशनशिप में

Get Daily Updates In Email

सुपरमॉडल और एक्टर मिलिंद इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. 22 अप्रैल को मिलिंद ने खुद से 25 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की है. दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. वैसे यह मिलिंद की दूसरी शादी है. बता दें कि साल 2009 में मिलिंद ने फ्रेंच एक्ट्रेस मायलेनी से शादी की थी लेकिन 3 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. मिलिंद अपनी लाइफ में अब तक कई बार लव अफेयर को लेकर चर्चा में आ चुके हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर मिलिंद सोमन के लव अफेयर की लिस्ट में कौन-कौन सी हसीनाएं शामिल हैं :-

1. दीपानिता शर्मा –

मिलिंद सोमन एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा को भी डेट कर चुके हैं. बता दें कि मिलिंद की शादी के मेहंदी फंक्शन में भी एक्ट्रेस पहुंची थीं. वहां उन्होंने मिलिंद सोमन के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई थी. दोनों ने साल 2002 में आई फिल्म ’16 दिसम्बर’ और साल 2012 में आई फिल्म ‘जोड़ी ब्रेकर्स’ में साथ काम किया था.

Courtesy

2. मधु सप्रे –

सुपरमॉडल मधु सप्रे साल 1992 के मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में सेकंड रनर-अप रह चुकी हैं. इसके बाद से उन्होंने भारत आकर मॉडलिंग की शुरुआत की. मधु काफी सक्सेसफुल मॉडल थीं. 90 के दशक में मधु सप्रे और मिलिंद सोमन के लव अफेयर के चर्चे खूब चले थे. दोनों ने लिव-इन में रहने का खुलासा भी किया था लेकिन साल 2005 में दोनों अलग हो गए.

Courtesy

3. मायलेनी जामपेनाई –

फिल्म ‘वैली आॅफ फ्लावर्स’ के सेट पर फ्रेंच एक्ट्रेस मायलेनी जामपेनाई से मिलिंद सोमन की मुलाकात हुई थी. दोनों ने साल 2006 में शादी की लेकिन 2009 में वे अलग हो गए.

Courtesy

4. शहाना गोस्वामी –

शादी टूटने के बाद मिलिंद साल 2010 से शहाना को डेट करने लगे. दोनों के बीच 21 साल का गैप था. 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों साल 2013 में अलग हो गए. शहाना शादी के लिए तैयार थीं लेकिन मिलिंद शादी के लिए तैयार नहीं थे.

Courtesy

5. गुल पनाग –

मिलिंद को गुल पनाग को लेकर यह खबरें आई थीं कि साल 2005 में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों फिल्म ‘जुर्म’ में साथ काम कर चुके हैं. मिलिंद ने इस रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया था.

Courtesy 

इन अफेयर्स के बाद अब मिलिंद ने अंकिता कोंवर से शादी की है.

Published by Chanchala Verma on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles