खुद पर लगे लिप सर्जरी के आरोपों पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने दिया जवाब

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहतीं हैं. श्वेता सोशल मीडिया पर आए दिन अपने खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. श्वेता बिग बॉस 4 की विजेता भी रही हैं. श्वेता अपनी एक्टिंग और हाजिरजवाबी के लिए जानी जाती हैं. श्वेता की बेटी पलक भी उन्ही की तरह सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. पलक हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. खूबसूरत फोटोज शेयर करके पलक लोगों के बीच डिस्कशन का टॉपिक बन जाती हैं.

I am so proud to be your Mom❤️😘 @palaktiwarii

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

पलक के इस फोटो में उनके लिप्स हाईलाइट हो रहे हैं. इस फोटो को लेकर लोगों ने अफवाह उड़ा दी की पलक ने अपने लिप्स की सर्जरी करवाई है पर पलक ने इन ख़बरों को उड़ाने वालों को मुहंतोड़ जवाब दिया है. एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘बोटॉक्स लिप्स’. इस कमेंट को पढ़कर पलक को अच्छा नहीं लगा और इस यूजर को पलक ने तुरंत इस बात का जवाब देना ही ठीक समझा.

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक ने जवाब में कहा कि,’ मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है. दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या कैसे पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में, मैं यकीन नहीं करती हूं. इसलिए मैडम आपके आरोप गलत हैं. आज कल इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है. मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम. आपको हताश करने के लिए माफ़ करियेगा. गुड नाईट और ढेर सारी शुभकामनाये.’

courtesy

पलक के इस जवाब से लोग उनके सपोर्ट में आ गए और लोगों ने कहा कि, आपको सफाई देने की जरूरत नहीं हैं आप बहुत ही खूबसूरत हैं. इंस्टाग्राम पर पलक के 2 लाख से ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं. ख़बरों की माने तो पलक बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वो ‘तारे ज़मीन पर’ फेम दर्शील सफारी के साथ नज़र आएंगी. पलक भी अपनी माँ श्वेता की तरह क्यूट और स्टाइलिश हैं.

PC- @mattyadav

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

Published by admin on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles