लोगों को पसंद आ रहा है भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नया गाना, 18 घंटे में मिले 18 लाख व्यूज

Get Daily Updates In Email

हिंदी सिनेमा के साथ ही भोजपुरी सिनेमा भी जोरो पर हैं. भोजपुरी फिल्मों और गानों को दर्शक काफी पसंद करते हैं. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा के पसंदीदा स्टार पवन सिंह की चर्चित फिल्म ‘वांटेड’ का एक गाना रिलीज़ किया गया है जोकि दर्शको को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने ने अपने रिलीज़ के तुरंत बाद ही धूम मचा दी है.

your favourite pic….😊😄😍 hows jodi ??

A post shared by MANI BHATTACHARYA👑💞 (@manibhattachariya) on

आपको जानकर हैरानी होगी की इस गाने को रिलीज़ के 18 घंटे में ही 18 लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने का नाम है ‘पलंगिया सोने ना दिया’. यह गाना भोजपुरी फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह गाना दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि इस गाने को पवन सिंह का साल 2018 का सबसे हिट गाना तक माना जा रहा है. इस गाने को पवन सिंह‍ और इन्दू सोनाली ने अपनी आवाज़ दी है साथ ही यह गाना पवन सिंह पर ही फिल्माया गया है.

love you friends….aise hi pyar aur ashirwad dijiye..😊😍

A post shared by MANI BHATTACHARYA👑💞 (@manibhattachariya) on

बताते चलें कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा में पसंदीदा एक्टर हैं. इस फिल्म में वे अपना एंग्री लुक दिखाने वाले हैं. भोजपुरी फैंस फिल्म रिलीज़ का वेट कर रहे हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य नजर आने वाली हैं. फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होगी और फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मीद की जा रही है.

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही पवन सिंह ने दूसरी शादी की है जिस वजह से भी वे काफी चर्चा में आ चुके हैं. पवन सिंह के ‘तू लगावेलू जब लिपिस्टिक, हिलेला आरा डिस्टिक’, ‘सानिया कट नथुनिया जान मारेला’, ‘लॉलीपॉप लागेलू’ जैसे फैमस है. इन गानों ने पवन को फेमस कर दिया था. इन गानों के बाद से उन्हें कई भोजपुरी फिल्मों के ऑफर भी मिले. उन्होंने ये ऑफर्स एक्सेप्ट किए और इसके बाद वे भोजपुरी के फैमस एक्टर भी बन गए. पवन ने ‘त्रिदेव’, ‘पवन पुरबइया’, ‘एक दूजे के लिए’, ‘संग्राम’, ‘जिद्दी’, ‘सरकार राज’, ‘ले के आजा बैंड बाजा ए पवन राजा’, ‘वीर बलवान’, ‘जान लेबू का’, ‘गदर’, ‘सत्या’, ‘तेरे जइसा यार कहां’, ‘चैलेंज’ जैसी कई हिट फिल्में दी है.

Published by Chanchala Verma on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles