सामने आया दत्त बायोपिक का पहला पोस्टर, बायोपिक का नाम होगा ‘संजू’

Get Daily Updates In Email

साल की मोस्ट अवेटेड संजय दत्त की बायोपिक का पहला पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है. जोकि अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. दत्त बायोपिक का यह पोस्टर ट्रेड अनालिस्ट रमेश बाला  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

बता दें कि आज ही फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ होने वाला है. इस बात की जानकारी राजकुमार हिरानी और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी.

फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी हैं और प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा हैं. फिल्म अभिनेता संजय दत्त की रियल लाइफ पर आधारित है. फिल्म में रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त का रोल प्ले करेंगे वहीं अनुष्का शर्मा वकील, परेश रावल सुनील दत्त, सोनम कपूर टीना मुनीम, दिया मिर्ज़ा मान्यता दत्त, करिश्मा तन्ना माधुरी दीक्षित, मनीषा कोइराला नरगिस, बोमन ईरानी संजय गुप्ता और विक्की कौशल कुमार गौरव का रोल प्ले कर रहे हैं. दर्शक बेसब्री से टीज़र के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं.

Courtesy

दत्त बायोपिक की शूटिंग 21 जनवरी 2018 को ही पूरी हो चुकी है. इस फिल्म का टीज़र जब रणबीर ने अमिताभ बच्चन को दिखाया तो अमिताभ बहुत खुश हुए थे और उन्होंने इस टीज़र की काफी प्रशंसा की. रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ ने कहा था कि वे रणबीर और संजय दत्त में कोई अंतर ही नहीं देख पाए.

Courtesy

फिल्म के सेट से रणबीर कपूर का पहला लुक आने के बाद से ही वे काफी चर्चा में हैं. रणबीर कपूर और संजय दत्त के फैंस ने भी इस लुक को काफी सराहा है. अभिनेता सुनील शेट्टी से एक क्रिकेट इवेंट पर दत्त बायोपिक के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘फिल्म संजय दत्त के किरदार को रणबीर कपूर से अच्छा कोई नहीं निभा सकता था. आगे सुनील कहते हैं कि, ‘मैंने रणबीर की तस्वीरें देखी और उनमें वो बिलकुल संजय की तरह दिख रहे थे.’

Courtesy

फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज़ होगी. लेकिन अभी संजय और रणबीर के फैंस फिल्म के टीज़र रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि हैदराबाद और मुंबई के खेले जाने वाला टी-20 मैच के दौरान ये टीज़र रिलीज़ होगा. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 24 अप्रैल को खेला जाना है. मेकर्स की टीज़र को स्टेडियम में लॉन्च करने की बातचीत चल रही है. खबरें आ रही है कि टीज़र लॉन्च के दौरान ही राजकुमार हिरानी फिल्म के बारे में बताएंगे और रणबीर कपूर भी इस फिल्म को लेकर अपना अनुभव शेयर कर सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles