देहरादून में शुरू हुआ ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ की शूटिंग का सफ़र, नजर आए टाइगर और अनन्या

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस किया है. फिल्म में उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी लीड रोल में नजर आई थीं. दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद भी किया है. अब बात करें टाइगर के अगले प्रोजेक्ट की तो बता दें कि टाइगर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी.

वहीँ बीते सोमवार यानि कल ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की शूटिंग मसूरी-देहरादून हाईवे स्थित भट्टा गांव में हुई है. यहाँ टाइगर श्रॉफ के साथ ही फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली अनन्या पांडे ने भी शॉट्स दिए हैं. अपने पसंदीदा कलाकारों को देखने के लिए गाँव वाले भी बड़ी तादाद में यहाँ मौजूद रहे. ग्रामीण लोगों का कहना है कि भट्टा गांव में शूटिंग होना गर्व की बात है.

फिल्म के सेट से एक फोटो भी सामने आया है जिसमें टाइगर श्रॉफ के साथ ही अन्य कलाकार भी बैठे हुए हैं. साथ ही फिल्म की शूटिंग देखने वालों की भीड़ भी यहाँ जमा हो गई है. फिल्म की पूरी टीम रविवार को ही यहाँ पहुँच गई थी. बताया जा रहा है कि यहाँ फिल्म की शूटिंग 15 दिनों तक चलने वाली है.

गांव में ही टाइगर श्रॉफ के घर का सेट भी तैयार किया जा रहा है, इस घर की थीम वुडेन कॉटेज है. जबकि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के चाचा के घर के लिए गांव की ही सरोज सिंह के घर को स्पेशल सेट बनाया गया है. लोगों का कहना है कि बड़े बजट और स्टार्स वाली फिल्म यहाँ बनने से लोगों के लिए रोजगार के भी अवसर पैदा होंगे. फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ का ही अगला पार्ट है.

Published by Hitesh Songara on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles