सानिया और शोएब मलिक के अलावा और भी सेलिब्रिटीज हैं जिन्हें प्यार मिला सरहद पार

Get Daily Updates In Email

चाहे इंडिया और पाकिस्तान के लोगों को बॉर्डर्स ने अलग कर रखा हो लेकिन फिर भी प्यार ही है जिसने लोगों को आपस में बांध रखा है. प्यार कास्ट, बॉर्डर और डिफरेंसेस से भी ऊपर है. किसी को नहीं पता कब और कहाँ उसकी प्यार की तलाश पूरी हो जाए. जैसे आज हम आपको कुछ ऐसी सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें प्यार ऐसे देश में मिला जिससे हमारा पुराना लव- हेट का रिश्ता है यानि कि पाकिस्तान में. आइए जानतें हैं कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बारे में :-

1. सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक :-

इंडियन और पाकिस्तानी जोड़ियों का सबसे अमेजिंग कपल है इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक. यह इंडिया-पाकिस्तान की सबसे ज्यादा ख़बरों में रहने वाला कपल है. दोनों ने 2010 में शादी की थी और शादी के बाद दोनों का रिश्ता और मजबूत हो गया. शादी के पहले लोग दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे थे लेकिन दोनों ने लोगों की परवाह करे बिना अपने रिश्ते को नाम दिया और आज दोनों सबसे सफल जोड़े में से एक हैं.

2. मोहसिन खान और रीना रॉय :-

रीना रॉय बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और मोहसिन खान पाकिस्तानी क्रिकेटर रहे हैं. दोनों एकदूजे को 1980 से डेट कर रहे थे. जब मीडिया को दोनों के डेट करने की खबरें मिली थी तब ये दोनों गोसिप का टॉपिक बन गए थे. रीना और मोहसिन 1983 में शादी के बंधन में बंध गए थे. रीना ने शादी के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और एक हाउस मेकर बन गई थीं. शादी के कुछ समय बाद रीना को एक बेटी हुई जिसका नाम जन्नत रखा गया. हालांकि कुछ समय बाद रीना और मोहसिन ने तलाक ले लिया था.

courtesy

3. विवेक नारायण और सोन्या जेहन :-

विवेक एक इंडियन बैंकर थे और सोन्या एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस, दोनों की मुलाकात इंडिया में हुई थी. सन् 2000 में दोनों ने शादी कर ली थी और शादी के कुछ महीने बाद ही विवेक और सोन्या अलग हो गए.

courtesy

4. विक्रम और नूर :-

विक्रम दुबई के एक जाने माने बिजनेसमेन थे और नूर पाकिस्तानी अदाकारा. दोनों एक दूसरे को साल 2000 से डेट कर रहे थे. नूर और विक्रम ने साल 2004 में शादी की थी. दोनों का प्यार शादी के कुछ समय बाद कम हो गया और दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली.

courtesy

5. सलमान खान और सोमी अली :-

बॉलीवुड के भाईजान को भी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली से प्यार हो गया था. दोनों ने 8 साल तक दूसरे को डेट किया था पर ये दोनों भी अलग हो गए.

courtesy

6. सुष्मिता सेन और वसीम अख्तर :-

मिस वर्ल्ड रह चुकीं सुष्मिता सेन और वसीम अख्तर के डेट करने की खबरें भी मीडिया में काफी छाई थीं. खबर थी कि दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं लेकिन वसीम ने शैनिएरा थॉम्पसन से शादी कर ली. यह वसीम की यह दूसरी शादी थी और सुष्मिता और वसीम के बीच का यह रिश्ता भी खत्म हो गया.

courtesy

7. अश्मित पटेल और वीना मलिक :-

अश्मित और वीना की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस में हुई थी. दोनों एक दूसरे से शो के दौरान प्यार करते थे लेकिन शो के खत्म होने के कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए. बाद में वीना ने असद बशीर से शादी की और अब उनके दो बच्चे भी हैं.

courtesy

8. नोनिता लाल और फैज़ल कुरैशी :-

नोनिता इंडियन गोल्फ प्लेयर थीं और फैज़ल कुरैशी पाकिस्तानी गोल्फ प्लेयर थे. दोनों एक टूर्नामेंट में मिले थे और दोनों ने शादी कर ली.

courtesy

9. इम्तियाज़  अली और ईमान अली :-

इंडियन फिल्मों के डायरेक्टर इम्तियाज़ अली और पाकिस्तान की ईमान अली ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था लेकिन कुछ समय बाद उन्हें अलग होना ही ठीक लगा और दोनों लव बर्ड्स अलग हो गए हैं.

courtesy

10. अमृता रॉव और फरहान सईद :-

अमृता जहां इंडियन एक्ट्रेस हैं तो वहीं फरहान पाकिस्तान के ‘जल’ बैंड के सिंगर रहे हैं, दोनों 2008 में मिले थे. अमृता और फरहान को अकसर साथ देखा गया था. लेकिन दोनों ने कभी ये नहीं स्वीकारा कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं. मीडिया में कोई खबर नहीं हैं कि कैसे इन दोनों का ब्रेकअप हुआ पर ये दोनों अब साथ नहीं हैं.

courtesy

Published by admin on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles