फिल्म ‘कलंक’ के लिए वर्कआउट करते हुए वरुण ने मनाया अपना जन्मदिन, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का आज बर्थडे है, वरुण आज 30 साल के हो गए हैं. कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि इस बार वो अपना जन्मदिन काम करते हुए ही मनाएंगे. और आज उनके जन्मदिन के मौके पर उन्होंने सुबह इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे वर्कआउट करते हुए नज़र आ रहे हैं.

#BUFFALO 2018. Be one with the moment. Had so much fun doing this crazy shoot with @ridburman

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन इन दिनों फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म ‘कलंक’ एक मल्टी-स्टारर फिल्म है. जिसके प्रोडूसर करण जौहर हैं. यह फिल्म करण के पिता का ड्रीम प्रोजेक्ट था. काफी समय बाद बॉलीवुड में कोई इतनी बड़ी मल्टी-स्टारर फिल्म बन रही है. फिल्म में 3 जोड़िया नज़र आएंगी. जिनमें दो पुरानी जोड़ी हैं एक जोड़ी माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की है, तो वहीँ एक जोड़ी वरुण धवन और आलिया भट्ट की है. इसके अलावा एक और नई जोड़ी नज़र आएगी और वह जोड़ी है आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की. वरुण और आलिया इससे पहले भी कई फिल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं और इनकी अब तक की सभी फ़िल्में हिट रही हैं.

Birthday workout #nocake #KALANK @prashantsixpack

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर सुबह एक फोटो शेयर किया है जिसमें वरुण जिम में दिखाई दे रहें हैं. वरुण इस फोटो में घुटने और हाथ पर बैठे हुए हैं. वरुण इससे पहले भी अपनी शर्टलेस फोटो शेयर कर चुके हैं. फोटो में वरुण की बॉडी काफी फिट नज़र आ रही है. वरुण के एब्स भी अच्छे से दिखाई दे रहे हैं. वरुण कल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट का वीडियो भी शेयर किया था.

#KALANK training

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण की हाल ही में फिल्म ‘अक्टूबर’ रिलीज़ हुई थी जिसे शूजित सरकार के निर्देशन में बनाया गया है. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिर भी क्रिटिक्स ने वरुण धवन की एक्टिंग की तारीफ की है. वरुण बताते हैं कि उनसे ज़्यादा उनकी माँ की इच्छा थी कि वरुण शुजित सरकार के साथ फिल्म करें और इसलिए वरुण ने यह फिल्म की. वरुण की माँ ने शूजित सरकार कि ‘पीकू’ और ‘मद्रास कैफ़े’ जैसी फिल्में देख रखी हैं इस कारण वो चाहती थीं कि वरुण शूजित के साथ फिल्म करें.

Published by admin on 24 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles