3 घंटे तक बालकनी में बंद रहीं एली अवराम, मच्छरों के काटने से पड़े हाथ पर निशान

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस-7 से पॉपुलर हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम ने अपना डेब्यू फिल्म ‘मिक्की वायरस’ के साथ किया था. इसके बाद उन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘किस-किस को प्यार करूँ’ में भी लीड रोल निभाया था. इसके अलावा भी एली को कई और फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

हाल ही में एली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की थीं जिसमें वो अपने ही घर की बालकनी में बंद हो गई थीं. 3 घंटे तक बंद रहने के बाद एली की नौकरानी ने बालकनी का दरवाज़ा खोला था.

बताया जा रहा है कि एली ने उनकी नौकरानी को 10 बार फ़ोन लगाया जिसके बाद वो एली तक पहुंच सकीं. एली बालकनी में अकेली बोर हो रही थीं जिसके चलते उन्होंने अपने फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर करना शुरू कर दिए. इसके साथ ही एली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो रोते हुए दिखाई दे रही हैं.

Courtesy

एली बताती है कि बालकनी में खड़े हुए उन्हें मच्छरों ने घेर लिया था. अपने हाथ पर मच्छरों के काटने से पड़े निशानों के फोटोज भी एली ने शेयर किए. इसी दौरान एली ने उनके फैंस को सपोर्ट करने और हौंसला बढ़ाने के लिए धन्यवाद भी किया है.

एली इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड हार्दिक पंडिया को डेट कर रही हैं. पर कुछ दिनों पहले ही खबर आई है कि हार्दिक एली को नहीं उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं. एली हार्दिक के भाई कृणाल की शादी में पहुंची थी जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर्स के चर्चे होने लगें थे. पिछले दिनों एली और हार्दिक को कई इवेंट में एक साथ देखा गया था. हालांकि उर्वशी ने एक फोटो शेयर कर हार्दिक को अपना भाई बताया है और इन अटकलों को यहीं खत्म कर दिया है.

There was a Time… #tb

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram) on

बताया जाता है कि एली एक स्वीडिश ग्रीक एक्ट्रेस हैं. उनका जन्म 29 जुलाई 1990 में स्वीडन के स्टॉकहोम में हुआ था. 18 साल की उम्र में ही एली ने परदेसी डांस ग्रुप ज्वाइन कर लिया था. 2012  में एली इंडिया में आई और इंडिया में उन्हें पहली बार एवर रेडी बैटरीज के एडवरटाइसमेन्ट में काम मिला था.

Published by admin on 25 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles