18 घंटे में ही दत्त बायोपिक ‘संजू’ के टीज़र को डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा

Get Daily Updates In Email

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है. रिलीज के साथ ही यह टीज़र लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. टीज़र में रणबीर कपूर हुबहू संजय दत्त की तरह ही नजर आ रहे हैं. टीज़र रिलीज़ होने के बाद से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. टीज़र देखने के बाद से सभी इसकी तारीफ कर रहे हैं. लोग इस टीज़र को बार-बार देख रहे हैं और इसे शेयर भी कर रहे हैं.

You all ready?😃 Let me know in the comments!!

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

इस बीच टीज़र को लेकर यह खबर सामने आई है कि रिलीज किए जाने के बाद से ही ‘संजू’ का टीजर यू-ट्यूब पर भी धमाल मचा रहा है. टीज़र को रिलीज किए को अभी केवल 18 घंटे ही हुए हैं और इसे अब तक डेढ़ करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इस टीज़र में रणबीर बिलकुल संजय दत्त की तरह ही दिखाई दे रहे हैं.

टीज़र के बारे में जानकारी दे दें कि यह डेढ़ मिनट का टीज़र है और यह देखने में काफी अलग लग रहा है. टीज़र की शुरुआत रणबीर के जेल से बाहर निकलते हुए होती है और फिर वे अपने अलग-अलग किरदार के साथ आगे बढ़ते जाते हैं. वीडियो में संजय दत्त के बारे में कई अहम जानकारियां दी जा रही हैं. जैसे वे कैसे घड़ियां और हथकड़िया पहनते हुए नजर आए. इसके बाद रणबीर ने बताया कि कैसे उन्होंने 308 लड़कियों के साथ डेटिंग की.

इस टीज़र के सामने आने के बाद इस बायोपिक फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने भी इसकी तारीफ की है. अपने ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा है, ‘Interesting’. इससे पहले ऋषि कपूर ने रणबीर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी और फिल्म की असफलता पर अनुराग बासु को काफ़ी भला-बुरा भी कहा था. इसके साथ ही बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जो रणबीर की एक्टिंग की तारीफ कर चुके हैं.

Published by Hitesh Songara on 25 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles