अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘केसरी’ के सेट पर मंगलवार को लगी आग, कोई हताहत नहीं

Get Daily Updates In Email

हाल ही में खबरें आ रही हैं कि कल यानि मंगलवार को अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग के दौरान आग लग गई. बताया जा रहा है कि फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग चल रही थी. यह शूटिंग महारष्ट्र के वाई जिले में चल रही थी और अक्षय कुमार शूटिंंग से अपना शेड्यूल पूरा करके घर जा चुके थे. आग का पता चलते ही फायर ब्रिगेड वहा पहुंच गई पर उसके बावजूद भी पूरा सेट जलकर खाक हो गया, सेट पर मौजूद प्रोडक्शन से जुड़े सारे उपकरण जल गए.

Tuhanu saareyaan nu Baisakhi di sohni saver mubarak hove!! Hasde vasde raho!!

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बताया जा रहा है कि मंगलवार को क्लाइमेक्स में ‘बैटल ऑफ़ सारागड़ी’ की शूटिंग चल रहीं थी जिसके दौरान सेट पर कई एक्सप्लोसिव पदार्थो का इस्तेमाल हो रहा था. पर उनमें से एक एक्सप्लोज़न ने बड़ा रूप ले लिया और सेट पर एक बड़े धमाके के साथ आग लग गई. अच्छी बात तो यह है कि वहां मौजूद किसी भी क्रू मेंबर को कोई नुकसान नहीं पंहुचा. बता दें कि फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने में सिर्फ 10 दिन बचे थे.

अक्षय कुमार के बड़ी पगड़ी वाले लुक आने के बाद से ही इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था. सूत्रों के अनुसार फिल्म ‘केसरी’ अनुराग सिंह द्वारा डायरेक्ट की जाएगी और इसमें पहली बार अक्षय और परिणीति साथ नज़र आने वाले हैं. बता दें कि फिल्म ‘बैटल ऑफ़ सारागाड़ी’ पर आधारित है जिसमें 1897 में 21 सिक्ख ने 10000 अफगानों के खिलाफ जंग लड़ी थी.

अक्षय कुमार इसके पहले भी कई ऐसी फिल्में कर चुके हैं जो काफी हिट रही हैं जैसे गरम मसाला, सिंह इस किंग, मुझसे शादी करोगी आदि. बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी फिल्म के चयन के कारण भी लोगों को बहुत पसंद आते है. इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के साथ ही समाज में बदलाव लाने की कोशिश करती हैं. जैसे पेडमेन, टॉयलेट -एक प्रेम कथा आदि. इसके अलावा अक्षय अपने फ़िल्मी करियर में कई अवार्ड्स जीत चुके हैं इनमें पद्मश्री, 2 फ़िल्म्फयर, नेशनल फिल्म अवार्ड और एशियाई अवार्ड्स भी शामिल हैं.

 

Published by admin on 25 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles