सामने आया ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का नया पोस्टर, बाइक पर बैठे नजर आ रहे अर्जुन और परिणीति

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘इश्कजादे’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. यह फिल्म साल 2007 में आई फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सिक्वल है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में थे. ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा जसमीत और परम के किरदार में नजर आने वाले हैं. बता दें हाल ही में ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का एक और पोस्टर शेयर किया गया है जोकि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

New release date, new poster! #NamasteEngland releases this DUSSEHRA! @namasteengland @parineetichopra @reliance.entertainment @penmovies #VipulAmrutlalShah #JayantilalGada @sonymusicindia #BlockbusterMovieEntertainers

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

इस नए पोस्टर में जसमीत और परम बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में दोनों की यात्रा को दिखाया गया है. इस पोस्टर में नीचे लिखा है, ‘लंदन जाना है लीगल इल्लीगल सब चलेगा’.

कुछ दिनों पहले ही फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया है. यह फिल्म 19 अक्टूबर 2018 यानि दशहरे पर रिलीज़ होने वाली है. फिल्म की नई रिलीज़ डेट पोस्टर पर भी नजर आ रही है. इस फिल्म की कहानी दो युवाओं के पंजाब से इंग्लैंड तक के सफर को दिखाती है. फिल्म की शूटिंग भी पूरी की जा चुकी है. फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव को लेकर यह कहा गया था कि शूटिंग जल्दी पूरी होने की वजह से प्रोड्यूसर्स ने फिल्म को समय से पहले रिलीज करने का फैसला लिया है.

इस फिल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में दोनों की लव स्टोरी को ट्रैक किया जाएगा जिसकी शुरुआत पंजाब के लुधियाना से होती है. इसके बाद फिल्म में अमृतसर, ढाका और पेरिस से लेकर ब्रसेल्स और लंदन के सीन दिखाए जाएंगे. इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया है. साथ ही फिल्म को ‘ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

Published by Chanchala Verma on 25 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles