बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी हाउसफुल में अब हुई एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की एंट्री

Get Daily Updates In Email

‘हाउसफुल’ सीरीज बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल कॉमेडी सीरीज है. अब तक इस सीरीज की तीन फ़िल्में सामने आ चुकी हैं और तीनों फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता हासिल की हैं. अब इस सीरीज के फैन्स के लिए एक और अच्छी खबर आई है कि इस सीरीज की एक और फिल्म ‘हाउसफुल-4’ 2019 में बड़े पर्दे पर नज़र आएगी. फिल्म ‘हाउसफुल’ और ‘हाउसफुल 2’ के डायरेक्टर साजिद खान थे वहीं ‘हाउसफुल 3’ के डायरेक्टर ‘साजिद-फरहाद’ थे. सीरीज के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं.

“Empower yourself by living the life of your dreams” quote by ME!!! 🙋🏻‍♀️😂 #selfquote #noapologiesforbeingme

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

फिल्म ‘मोहनजोदारो’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की भी एंट्री बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी ‘हाउसफुल’ में हो गई है. फिल्म ‘मोहनजोदारो’ में पूजा हेगड़े अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ नजर आई थीं. साउथ की फिल्मों में सक्सेस पाने के बाद अब पूजा बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं. ‘हाउसफुल-4’ में पूजा हेगड़े के अलावा अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सैनन और रितेश देशमुख जैसे भी स्टार्स इस सीरीज में नज़र आएंगे. हाउसफुल सीरीज मल्टी- स्टारर सीरीज है.

courtesy

फिल्म ‘हाउसफुल-4’ में साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं. इससे पहले साजिद और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने दो और फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों ही फ़िल्में ‘जुड़वाँ 2’ और ‘बाघी 2’ दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में सफल रही हैं. अगर फिल्म ‘हाउसफुल-4’ भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती है तो यह साजिद और फॉक्स स्टार स्टूडियो की जोड़ी की सक्सेस हेट्रिक हो जाएगी जिसका वो इंतज़ार कर रहे हैं.

फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीइओ विजय से साजिद के साथ टीमअप करने के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि, ‘साजिद बहुत ही क्रिएटिव इन्सान हैं वो फ्रेंचाइजी मशीन हैं जिन्होंने जुड़वाँ, बाघी और हाउसफुल जैसी हिट फ़िल्में दी हैं. आगे वो बताते हैं कि उन्हें खुशी हैं कि उन्हें अपनी इस पार्टनरशिप को आगे बढ़ाने का मौका मिला है और वो आगे ‘हाउसफुल-4’ और नितेश तिवारी की अगली फिल्म में भी साथ काम करेंगे.

Published by admin on 25 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles