फिल्म ‘परमाणु’ की रिलीज़ डेट एक बार फिर बढ़ी आगे, अब 25 मई को होगी रिलीज़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम 2 साल के अंतराल के बाद जल्द ही फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ में नज़र आएंगे. उन्हें 2016 में फिल्म ‘फ़ोर्स-2’ में देखा गया था. इस फिल्म में जॉन के साथ सोनाक्षी सिन्हा नज़र आई थीं. जॉन आजकल अपनी फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फिल्म में जॉन के साथ अभिनेत्री डायना पेंटी दिखाई देगीं. डायना इससे पहले फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में नज़र आई थीं.

Shop my favourites from Ecko Unltd. on Myntra! – http://bit.ly/eckomyn @ecko_india @myntra

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

‘फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ मच अवैटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म की रिलीज डेट को कई बार आगे बढ़ाया जा चुका है और एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म की रिलीज़ डेट 4 मई से बढ़ाकर अब 25 मई कर दी गयी है. जॉन अब्राहम ने ही अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर के जानकारी दी थी कि फिल्म अब 4 मई को रिलीज़ होगी. लेकिन उन्होंने आज ही इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है जिस पर फिल्म की रिलीज़ डेट 25 मई दिखाई दे रही है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि,’ एक परमाणु राज्य बनाना चुनौती से भरा है लेकिन हिस्ट्री बनाना आसान बात नहीं है.’

इससे पहले जॉन ने ट्वीट किया था कि, ‘मिशन के लिए काउंटडाउन हो गया है. देशभक्ति और गर्व की एक रोमांचक यात्रा 4 मई को होगी शुरू. परमाणु रिलीज़ के लिए एक महिना बाकी.’ अब तक फिल्म की रिलीज़ डेट 5 बार आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म के निर्माता नहीं चाहते हैं कि यह फिल्म किसी और फिल्म से टकराए.

फिल्म के को-निर्माता जॉन अब्राहम का फिल्म के निर्मातों से हुए के विवाद चलते फिल्म को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. हालांकि खबरों की माने तो जॉन की जेए एंटरटेनमेंट कंपनी ने फिल्म की दूसरी एंटरटेनमेंट कंपनी यानि प्रेरणा अरोरा की क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया है. दरसल प्रेरणा और जॉन के बीच पैसों को लेकर विवाद काफी समय से चल रहा था. अब फिल्म ‘परमाणु’ को जॉन की ही एंटरटेनमेंट कंपनी रिलीज़ करेगी.

Published by admin on 25 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles