फिल्म ‘दास देव’ के गाने में मेरा परवीन बॉबी की तरह लुक सिर्फ एक इत्तेफाक है: ऋचा चड्ढा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से जगह बनाने वाली ऋचा चड्ढा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘ओए लकी! लकी ओए’ से की थी, जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. बॉलीवुड की भोली पंजाबन यानि ऋचा चड्ढा ऐसे तो सोशल गेदरिंग और फिल्म प्रमोशन के कारण मीडिया में बनी ही रहती हैं लेकिन आजकल वो अपनी आने वाली फिल्म ‘दास देव’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में ऋचा ‘पारो’ का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म में ऋचा के साथ अदिति राव हैदरी ‘चांदनी’ की भूमिका निभाएंगी और ‘देव’ के किरदार में राहुल भट्ट नज़र आएंगे.

Love this image @toranjkayvon We need to shoot together soon again ! @miteshrajani @kshitijkankaria ❤️miss you guys

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

फिल्म के एक प्रमोशनल गाने में ऋचा बॉलीवुड की स्वर्गीय आदकारा परवीन बॉबी पर फिल्माए गए गीत ‘जवानी जानेमन हसीन दिलरूबा’ से प्रेरित लुक में नज़र आएंगी. ऋचा से इस बारे में पूछने पर वो बताती हैं कि, ‘ये महज एक इत्तेफाक था.’ इस बारे में वे आगे बताती हैं कि, ‘जब वो सुनहरी ड्रेस पहन के गाने के शूट के लिए आई तो सेट पर उनसे सेट पर किसी ने कहा कि वो बिलकुल परवीन बॉबी जैसी लग रही हैं.’ हांलाकि ऋचा ने इसे केवल इत्तेफाक से तय हुआ लुक बताया.

courtesy

फिल्म ‘दास देव’ सन 2002 में आई फिल्म ‘देवदास’ का आधुनिक रूपांतरण है. इस फिल्म में राजनीति पर आधारित आधुनिक भारत को दिखाया जाएगा. फिल्म ‘दास देव’ क्लासिक उपन्यास ‘देवदास’ से पूरी उलट है. यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है जिसमें राजनैतिक सत्ता का नशा बताया गया है.

फिल्म ‘दास देव’ के निर्देशक और लेखक सुधीर मिश्रा हैं. इन्होने कई यादगार फ़िल्में अपने अब तक के फिल्मी करियर में बनाई हैं जैसे ‘ये साली जिन्दगी’, ‘खोया खोया चाँद’ आदि. सुधीर मिश्रा हमेशा से अपनी अलग तरह की कहानियों के कारण जाने जाते हैं. इनकी फिल्मे दर्शकों को काफी पसंद भी आती है. इस बार भी आशा करते हैं कि दर्शकों को उनकी ये अनूठी कहानी भी पसंद आए. यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

Published by admin on 25 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles