कश्मीर में बग्गी चलाते नज़र आए सलमान खान, फैंस ने किया वीडियो शेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान आए दिन ख़बरों में रहते हैं. कभी हिरण शिकार केस के मामले में तो कभी यूलिया के साथ अफेयर के चलते उन्हें सुर्खियों में देखा जाता है. इन दिनों सलमान रेमो डिसूज़ा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रेस 3’ में बिजी हैं. यह फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है. सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में सलमान के साथ ही बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेज़ी शाह और शाकिब सलीम भी नज़र आने वाले हैं.

हाल ही में सलमान खान इसी फिल्म के गाने ‘अल्लाह दुहाई है’ की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे जिस दौरान वे कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती से भी मिले. फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने भी महबूबा मुफ़्ती से मुलाक़ात की जिसके बाद उन्होंने उनके साथ ही ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘फिल्म ‘रेस 3′ के फाइनल रैप के लिए हमारा कश्मीर में स्वागत करने के लिए मैडम मुफ़्ती को धन्यवाद’ .

इसी के साथ सलमान खान और जैकलीन ने वहां अपने कुछ फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाए. इसकी तस्वीरें उनके फैंस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इसके अलावा दोनों ने कश्मीर में पोलारिश बग्गी चलाई. उनके साथ बग्गी में उनका बॉडीगार्ड शेरा भी बगल में ही बैठा था. और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि सलमान खान इसके पहले भी अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग के लिए कश्मीर के सोनमार्ग पहुंचे थे. तब सलमान ने कहा था कि, ‘हमने यहाँ 40 दिन गुज़ारे और हमें बहुत अच्छा लगा. बहुत अच्छे लोग है वहां के.

शूटिंग के दौरान वहां के लोगों ने हमारी बहुत मदद भी की. मीडिया ने अक्सर कश्मीर के बारे में बढ़ा चढ़ाकर खबरें दिखाई है जिसकी वजह से लोग वहां जाने से डरते हैं. बल्कि ऐसा कुछ भी नहीं है कभी-कबार कहीं थोड़ी बहुत गड़बड़ हो जाती है इसका मतलब यह नहीं है कि वहा हर वक़्त दंगा ही होता रहता है या वहां के लोग सुरक्षित नहीं हैं.’

Published by admin on 25 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles