रणबीर के संजू लुक को देख पहचान ही नहीं पाए संजय दत्त, देखते रह गए तस्वीर

Get Daily Updates In Email

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक फिल्म ‘संजू’ का टीज़र 24 अप्रैल को रिलीज़ हो चुका है. टीज़र के रिलीज़ होते ही जैसे इसपर लाइक्स की बरसात होने लगी है. टीज़र में रणबीर कपूर संजय दत्त के 6 अलग-अलग अवतारों में नज़र आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में हूबहू संजय दत्त जैसा दिखने के लिए रणबीर कपूर ने बहुत मेहनत की है.

बता दें कि टीज़र के पहले से ही रणबीर कपूर के इस लुक की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वाइरल हो रही थी. सभी ने उनके इस लुक की काफी तारीफें भी की. जब संजय दत्त को उनके दोस्त ने रणबीर कपूर के लुक की तस्वीर भेजी तो वो भौचक्के रह गए. शुरुवात में तो वो रणबीर को पहचान ही नहीं पाए और जब पहचाना तो वो उस तस्वीर को काफी देर तक देखते रहे.

‘3 इडियट्स’ और ‘पी के’ जैसी फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. संजय दत्त के अलावा भी रणबीर कपूर के संजू लुक की तारीफ़ बॉलीवुड के दूसरे सितारे भी कर चुके हैं. जिसमें अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी भी शामिल हैं. टीज़र के बाद फैंस बोल रहे हैं कि रणबीर को देखकर उनको लग ही नहीं रहा कि वे रणबीर है बल्कि वो पूरे संजय दत्त की तरह दिख रहे हैं.

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

बता दें कि इस लुक के लिए रणबीर कपूर ने काफी मेहनत की है. रणबीर कपूर ने संजय दत्त के लुक के साथ ही उनकी चाल-ढाल और बोलने की स्टाइल पर भी मेहनत है. रणबीर कपूर इसके पहले भी कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसके लिए भी उन्होंने फैंस की तारीफें बटोरी है. जिसमें ‘ए दिल है मुश्किल’ और ‘बर्फी’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं. रणबीर को अपने फ़िल्मी करियर में 5 फिल्मफेयर मिल चुके हैं जिसमें बेस्ट मेल डेब्यू फॉर सांवरिया, बेस्ट एक्टर फॉर बर्फी और बेस्ट एक्टर फॉर रॉकस्टार शामिल हैं.

Published by admin on 25 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles