फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, मस्ती करती नजर आईं चारों एक्ट्रेसेस

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है. फिल्म के ट्रेलर से यह साफ़ नज़र आ रहा है कि फिल्म 4 सहेलियों के बारे में है. ट्रेलर में चारों लड़कियों को बोल्ड अवतार में दिखाया गया है जिसमें से करीना की शादी उनके पेरेंट्स पक्की कर देते हैं जिसके चलते वो खुश नहीं रहती हैं. वहीँ स्वरा डाइवोर्स लेना चाहती हैं और शिखा तलसानिया शादी के लिए अपने घर से भाग जाती हैं. चारों की ज़िन्दगी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है पर उसके बाद भी चरों एक-दूसरे के साथ रहकर हर मुश्किल का सामना करती हैं.

बता दें कि तैमूर अली खान के जन्म के बाद करीना पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी. करीना कपूर के फैंस काफी दिनों से उनकी फिल्मों में आने का इंतज़ार कर रहे थे. फिल्म में करीना और सोनम पहली बार साथ नज़र आएंगे. बताया जा रहा कि फिल्म शशांक घोष द्वारा डायरेक्ट की जाएगी, वहीँ सोनम कपूर की बहन रिया कपूर इसे प्रोड्यूस करेँगी. इसके पहले भी रिया फिल्म ‘खूबसूरत’ और ‘आएशा’ को प्रोड्यूस कर चुकी हैं.

Courtesy

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर के पहले 2 पोस्टर्स आ चुके हैं, जिसमें से पहले पोस्टर में सोनम कपूर और करीना कपूर का चेहरा नहीं दिख रहा था. सोनम कपूर अपना चेहरा दूसरी और करके खड़ी हुई हैं वही करीना कपूर का चेहरा हैंड फेन से छुपा हुआ है. इसके बाद दूसरा पोस्टर आया, जिसमें चारो सहेलियां अपने नाईट सूट में मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं. फिल्म के पोस्टर को भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला था.

सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने मुंबई में हो रहे एक इवेंट में फिल्म का ट्रेलर लांच किया है. इस फिल्म की शूटिंंग दिल्ली और फुकेट में की गई है. फिल्म 1 जून को रिलीज़ होगी.

Published by admin on 25 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles