नरगिस और उदय चोपड़ा का हुआ ब्रेकअप, नरगिस ने छोड़ा चोपड़ा मेंशन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अपना डेब्यू निर्देशक इम्तिआज़ अली की फिल्म ‘रॉकस्टार ‘ से किया था. फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर नज़र आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. इसके बाद नरगिस फिल्म ‘मद्रास कैफ़े’ में बतौर जर्नलिस्ट नज़र आई थी. दोनों ही फिल्में लोगों को बहुत पसंद आई थीं. इसके अलावा नरगिस दो आइटम सॉंग्स भी कर चुकी हैं.

Happy Birthday @mattalonzo ❤️🌈😘💃🏼 #rollercoaster

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा एक दूसरे को डेट कर रहे थे. खबर तो यहाँ तक भी थी कि चोपड़ा मेंशन के स्टाफ मेम्बर्स नरगिस को भाभी कह कर पुकारते थे. हालांकि स्टाफ मेम्बर्स के भाभी बुलाने वाली बात पर नरगिस साफ़ इंकार करती दिखाई दे रही थीं. ये भी बोला जा रहा था कि जल्द ही उदय और नरगिस शादी भी करने वाले हैं. और उदय की माँ दोनों की शादी के लिए राज़ी भी हो गई थीं.

Courtesy

बता दें कि कुछ दिनों पहले नरगिस फाखरी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो डायरेक्टर मैट अलोंजो के साथ किस करती हुई नज़र आ रही थीं. नरगिस अक्सर मैट के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. वैसे तो दोस्तों के साथ घूमना और गले मिलना आम बात है पर इस तरह खुले आम मैट को लिप किस करने के कारण नरगिस और मैट के रिश्ते के बारे में लोगों ने बात करना शुरू कर दी है. इसी वीडियो के चलते उदय और नरगिस का ब्रेकअप हो गया है. खबरें आ रहीं हैं कि नरगिस अपना सामान लेकर वापस अपने घर चली गई हैं.

Courtesy

बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे हैं. उन्होंने अपना डेब्यू फिल्म ‘मोहब्बतें’ से किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. इस फिल्म के लिए उदय को फिल्मफेयर फॉर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए नॉमिनेट भी किया गया पर कुछ समय बाद उन्होंने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बनने का निर्णय ले लिया.

Published by admin on 25 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles