अनिता हसनंदानी ने शेयर किया ‘सोना कितना सोना है’ पर डांस वीडियो, मिल रहे लाखों लाइक्स

Get Daily Updates In Email

टीवी की पसंदीदा एक्ट्रेस शगुन यानि अनिता हसनंदानी की फैन फ़ॉलोइंग बहुत ज्यादा है. टीवी के ‘ये है मोहब्बतें’ शो में शगुन के किरदार ने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलाई है. इस शो के साथ ही अब अनिता एकता कपूर के बेहद पसंदीदा शो ‘नागिन 3’ में नजर आने वाली हैं. कुछ समय पहले ही यह खबर आई थी कि शो में अनिता हसनंदानी नागिन के किरदार में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वे अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं.

My Lifeline!

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa) on

हाल ही में अनिता हसनंदानी ने अपने पति और बिजनेसमैन रोहित रेड्डी के साथ कुछ वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. यह वीडियो स्विट्जरलैंड का है, जिसमें अनिता पति रोहित के साथ बीच सड़क पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी सड़कों पर अचानक से डांस करने लगते हैं और आस-पास से गुजरने वाली भीड़ दोनों को देखती है.

इस वीडियो में अनिता खुद ही गाते हुए डांस कर रही हैं. वीडियो में अनिता ने बेहद खूबसूरत एक्सप्रेशंस दिए हैं. अनिता के इस वीडियो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी वीडियो को रोहित रेड्डी ने भी म्यूजिक के साथ शेयर किया है, जो और भी ज्यादा एंटरटेनिंग लगता है. इस वीडियो में उन्होंने गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ के गाने ‘सोना कितना सोना है…’ को ऐड किया है. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है.

बताते चलें कि अनिता और रोहित आए दिन अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. बता दें अनिता और रोहित ने अक्टूबर 2013 में शादी की थी. यह शादी गोवा में हुई थी.

❤️

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

बताते चलें कि 36 साल की एक्ट्रेस अनिता अपने करियर में कई शोज में काम कर चुकी हैं. यही नहीं वे कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वे साल 2003 में ‘कुछ तो है’ और इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म ‘ये दिल’ में भी नजर आ चुकी हैं. इसके बाद साल 2004 में ‘कृष्णा कॉटेज’, साल 2005 में रिलीज़ ‘कोई आप सा’, साल 2014 में रिलीज़ हुई ‘रागिनी एमएमएस 2’ और फिर साल 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हीरो’ में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वे कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles