भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत फोटो, कम किया 12 किलो वेट

Get Daily Updates In Email

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बिग बॉस सीजन-10 से देश के हर घर में अपनी पहचान बना ली है. मोनालिसा एक बंगाली वेब सीरीज के सेकंड सीजन में नज़र आने वाली हैं जो कि एक सेक्स कॉमेडी सीरिज है. इसमें मोनालिसा एक गांव की लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसका पति उसे सुहागरात वाले दिन छोड़ कर चला जाता है. लड़की अपने पति को ढूंढ़ने के लिए जाती है और वहां वो 6 देवरों के बीच पहुंच जाती है जो उसपर डोरे डालते हैं. मोनालिसा इस शो से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

कुछ दिनों पहले मोनालिसा ने एक सेट का फोटो शेयर किया था जिसमें वो देसी अवतार में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं. पहले भी मोनालिसा ने वेब सीरीज में उनके नए लुक की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें उन्होंने रेड गाउन पहना हुआ है. उनके फैंस जहां उनके इस बोल्ड लुक की तारीफ़ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट कर रहे है. हाल ही में हुए इंटरव्यू में मोनालिसा ने कहा था कि, ‘उनके फैंस उनके बोल्ड फोटोज की सराहना करते हैं इसलिए उन्हें अपने बोल्ड फोटोज शेयर करने में कोई हिचक नहीं होती है’.

बिग बॉस 11 में मोनालिसा सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट रही हैं. शो में मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर से इनकी दोस्ती चर्चा का विषय रही थी. शो के दौरान कभी उन्होंने वर्कआउट नहीं किया था. मोनालिसा शुरू से फिट होना चाहती थीं और बिग बॉस के बाद उन्होंने 12 किलो वेट कम कर लिया है और फिट होने के लिए वो और वेट कम करने की प्लानिंग कर रही हैं. मोनालिसा के पति विक्रांत ने उन्हें शेप में आने के लिए बहुत मोटीवेट किया है शादी के पहले तक वो थोड़ी मोटी थीं लेकिन तब भी उन्हें बिकनी पहनना पसंद था.

इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आपके बोल्ड लुक को लेकर आपके ससुराल वालों के क्या रिएक्शन रहते हैं तो उन्होंने बताया कि ‘उनके ससुराल वाले गांव में रहते हैं. इसलिए उन्हें पता नहीं चलता है लेकिन अगर कोई उन्हें फोटो दिखा भी देता है तो भी वो कुछ नहीं बोलते और मेरी साइड ही लेते हैं. मोनालिसा ने ये भी बताया कि वो फिल्म ‘ऐतराज’ में प्रियंका चोपड़ा के किरदार की तरह कोई रोल करना चाहती हैं.

Published by admin on 26 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles