बॉलीवुड किड्स के साथ ही क्रिकेटर किड्स भी छा रहे इन दिनों सोशल मीडिया पर

Get Daily Updates In Email

हम आए दिन देखते रहते है कि बॉलीवुड के सितारे अपने बच्चो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं और ये तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद भी आती है. कभी तैमूर खान तो कभी आराध्या सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. ऐसे में हमारे क्रिकेटर्स भी पीछे नहीं हट रहे हैं. आए दिन क्रिकेटर्स अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर करते हैं.

Attack on besan ka laddoo

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

हाल ही में सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया और महेंद्र सिंह धोनी की बेटी ज़ीवा साथ में नज़र आ रही हैं. दोनों बच्चियां अपने छोटे-छोटे हाथों में टेबलेट पकडे हुए है. इस पोस्ट के साथ सुरेश रैना लिखते हैं कि, नए बेस्ट फ्रेंड्स, ग्रेसिया और ज़ीवा जो कि कल रात के मैच की हाइलाइट्स देखने में व्यस्त हैं.

Game over, had a nice sleep now back to Daddy’s duties

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

इसके अलावा कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपनी बेटी ज़ीवा के बाल सूखा रहे हैं. वीडियो के साथ ही धोनी लिखते है कि, “गेम ख़त्म हुआ. मुझे बहुत अच्छी नींद आई. बैक टू डैडीस ड्यूटी नाउ.” पोस्ट के आते ही वीडियो पर लाइक्स की बरसात होने लगी और धोनी के फैंस के कमेंट भी आने शुरू हो गए. जिसमें लोग पिता और बेटी की जोड़ी की तारीफें करते हुए दिख रहे हैं.

हालांकि इसके पहले भी क्रिकेटर्स अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज डालते हुए नज़र आ चुके हैं. क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी अपनी बेटियों (आज़ीन और अनाइज़ा) का फोटो अपने इंस्टा ग्राम अकाउंट पर डाला था. इस फोटो के अलावा गौतम ने अपनी बड़ी बेटी के बर्थडे पर भी एक फोटो डाला था जिसमें उनकी बेटी केक के सामने खड़ी हुई है. इस तस्वीर के साथ गौतम लिखते हैं कि, “एक पिता के लिए सबसे सुन्दर दृश्य वह होता है जब वो घर लौटे और अपनी मुस्कुराती हुई बेटी को सामने देखे.”

Published by admin on 26 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles