मिलिंद ने लगाया अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ पौधा, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

पिछले लंबे समय से बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन अपनी 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में चल रहे थे. इस बीच कभी दोनों के शादी करने को लेकर खबरें सामने आईं तो कभी दोनों के बीच नोकझोंक की खबरों ने सुर्खियाँ बटोरीं. इन सब बातों के बीच मिलिंद सोमन ने 27 साल की अंकिता कोंवर के साथ शादी कर सभी बातों को विराम दे दिया, इसके साथ ही ये अटकलें भी खत्म हो गईं कि उनके बीच का रिश्ता नहीं चल रहा है.

To love forever and a new beginning everyday 😊😊 I love you @earthy_5 pic : @brainuse @bohemyanblue alibag

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

मिलिंद और अंकिता की शादी के फोटोज सामने आने के बाद से ही उनके फैंस में भी खुशी की लहर देखने को मिल रही है. बता दें कि मिलिंद ने 22 अप्रैल को अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर ने शादी की है. शादी की सभी रस्मों के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हुए दिखाई दिए हैं.

मिलिंद फिटनेस फ्रीक हैं यह तो हम सब जानते ही हैं, इस बात को उन्होंने साबित भी कर दिया. दरअसल उन्हें लेकर यह खबर सामने आई थी कि अपनी शादी के अगले दिन भी मिलिंद ने सुबह उठकर 500 पुश-अप्स लगाए थे और इसके बाद ही काम स्टार्ट किया था. मिलिंद का कहना है कि चार दीवारों के अंदर, आधुनिक मशीनों से कोई फिट नहीं होता. फिटनेस का मतलब आज़ादी से है मैं घर पर ही एक्सरसाइज़ करता हूँ या बाहर दौड़ने जाता हूँ. मैं कभी जिम नहीं जाता.

इसके अलावा अब मिलिंद और अंकिता को लेकर जो खबर सामने आई है वह वाकई में एक मिसाल बन रही है. दरअसल मिलिंद सोमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे अंकिता के साथ पौधा लगाते हुए नजर आ रहे हैं. अपनी शादी के दो दिन बाद ही ऐसा फोटो शेयर कर वे एक बार फिर लोगों की तारीफें बटोर रहे हैं. मिलिंद ने फोटो शेयर करते हुए बताया है कि वह अपनी शादी में आए हर मेहमान के नाम पर एक पौधा लगाएंगे और अब तक वह 11 लगा चुके हैं.

Published by Hitesh Songara on 26 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles