एक्टिंग के बाद अब सिंगिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

Get Daily Updates In Email

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपना डेब्यू 2003 में फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से किया था. इसमें उनके अपोजिट एक्टर मनोज तिवारी दिखे. मनोज तिवारी टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में नज़र आ चुके हैं. रानी ने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों की तारीफें बटोरना शुरू कर दी थीं. इसी फिल्म के लिए रानी को कई अवार्ड्स भी मिले. 2013 में फिल्म ‘नागिन’ के लिए रानी को भोजपुरी अवार्ड भी मिला.

Courtesy

ख़बरें आ रही हैं कि इन दिनों रानी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग में भी इंटरेस्ट दिखा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘राजा वेड्स रानी’ में 2 खूबसूरत गाने गाये हैं. इन गानों को दीपक तिवारी द्वारा डायरेक्ट किया गया है और इनमें मधुकर आनंद द्वारा म्यूजिक दिया गया है. सभा वर्मा ने दोनों गाने लिखे हैं. रानी कहती है कि उनको एक्टिंग से ज्यादा मुश्किल सिंगिंग लगी. यूँ गुनगुनाना और स्टूडियो में जाकर सांग रिकॉर्ड करने में काफी फर्क है. यह मेरे लिए बहुत चैलेंजिंग टास्क रहा है.

Courtesy

बता दें की रानी हमेशा ख़बरों में बनी रहती हैं कभी भोजपुरी स्टार पवन सिंह और रवि किशन के साथ अफेयर के कारण तो कभी उनके ड्रेस डिज़ाइनर पर ड्रेस चुराने के लगे आरोप के कारण. बताया जाता है कि पवन सिंह से अफेयर के बाद उन्होंने पवन पर उनको जान से मारने की धमकी के चलते केस दर्ज भी करवाया था.

Gm all, kaise ho aap sab

A post shared by Rani Chatterjee (@rani_chatterjee_fc) on

रानी का जन्म 3 नवंवबर 1989 में मुंबई में हुआ था. बता दें कि रानी को शुरुआत के दिनों में भोजपुरी भाषा नहीं आती थी. पर अब वो बेधड़क भोजपुरी बोलती हैं. रानी भोजपुरी फिल्मों की उन एक्ट्रेस में से एक है जो अकेले अपने दम पर फिल्म हिट करवा सकती है. वो एक फिल्म के 8 से 12 लाख रुपये लेती हैं. रानी कहती है कि उनके लिए अवार्ड का मतलब दर्शको की प्रशंसा से है. रानी ज्यादातर महिला प्रधान फिल्मों में  नज़र आ चुकी हैं जैसे ‘दामिनी’, ‘दुर्गा’, ‘छोटकी दुल्हन’ आदि.

Published by admin on 26 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles