मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का पुतला, ट्वीट कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस केवल इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. इसका सबूत उनकी हाल में ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भारत आने नेनु’ की सक्सेस से देखने को मिल रहा है. फिल्म ने भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी बहुत अच्छा कलेक्शन किया है. इस फिल्म ने 48 घण्टों में ही 100 करोड़ की कमाई थी और सिर्फ 4 दिन में फिल्म ने 125 करोड़ से ज्यादा रूपए कमा लिए हैं. इस फिल्म में उन्होंने आंध्रप्रदेश के चीफ मिनिस्टर का किरदार निभाया है जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं.

The Vision of Bharat on 6th March 🙂

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

इस फिल्म की सफलता के तोहफे के बाद महेश बाबू को एक और तोहफा मिला है. जी हां, महेश बाबू का मोम का पुतला अब मैडम तुसाद में बाकि सुपरस्टार्स के साथ लगाया जाएगा. इसके बारे में महेश बाबू ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है, ‘मैं अमूल्य मैडम तुसाद का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. थैंक यू आर्टिस्ट की टीम को इतनी डिटेल्स पर ध्यान देने के लिए. इनक्रेडिबल !’

महेश बाबू दूसरे तेलुगू एक्टर हैं जिनका पुतला मैडम तुसाद में लगाया जा रहा है. इससे पहले बाहुबली फेम प्रभास का पुतला यहां लगाया गया था. अब महेश बाबू के पूरे दुनिया भर के फैंस मैडम तुसाद में जाकर इनके स्टेचू के साथ फोटो क्लिक करवा सकते हैं. पिछले कुछ सालों में महेश बाबू के फैंस बढ़ गए हैं. उनके फैंस उनकी हर फिल्म को हिट बना देते हैं. फिल्म ‘भारत आने नेनु’ के पहले महेश बाबू की दो फिल्म्स फ्लॉप हो गई थी. जिसके चलते महेश बाबू काफी परेशान थे.

courtesy

इस फिल्म ने 48 घंटो में ही 100 करोड़ पार कर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्म ने अमेरिका में भी अच्छा बिज़नेस किया है. फिल्म को अभी 45 देशों में रिलीज़ किया गया था लेकिन अब कहा जा रहा है कि इसे कई अन्य भाषाओं में भी डब किया जाएगा.

Published by admin on 27 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles