‘रणबीर कपूर गॉड गिफ्टेड हैं और मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं’ – अमिताभ बच्चन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने फिल्मों में ही अपनी जिंदगी का ज्यादातर समय गुज़ारा है. ऐसे में कौन उनकी तारीफ़ नहीं पाना चाहता है.

Courtesy

अमिताभ इन दिनों अपनी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म में वो अभिनेता ऋषि कपूर के पिता का किरदार निभाने वाले हैं. इसी के साथ अमिताभ अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग भी कर रहे हैं जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ काम करते दिखाई देंगे. अब यह तो सहयोग ही है कि अमिताभ एक साथ पिता और पुत्र यानी रणबीर कपूर और ऋषि कपूर दोनों के साथ काम कर रहे हैं.

Courtesy

ऋषि कपूर और रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर हाल ही में अमिताभ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैंने अभी तक फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए रणबीर कपूर के साथ शूटिंग शुरू नहीं की है पर मैंने उनके साथ फिल्म ‘ब्लैक’ में काम किया था. इस फिल्म में वो असिस्टेंट डायरेक्टर थे जो फिल्म की बाल कलाकार आयशा कपूर को ट्रेंड कर रहे थे. मैंने ब्रेक के दौरान कई बार यह देखा कि कितनी अच्छी तरह से वो आयशा को तैयार कर रहे थे. रणबीर कुछ नहीं करके भी बहुत कुछ कर जाते हैं. मैं उनसे हमेशा कहता हूं कि आप गॉड गिफ्टेड हैं.’ आगे अमिताभ कहते है कि मैं हमेशा रणबीर कपूर का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और मुझे ख़ुशी है कि एक ही साल में मुझे पिता और बेटे दोनों के साथ काम करने का मौका मिला है.’

Courtesy

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ एक कॉमेडी ड्रामा है. फिल्म एक 102 साल के बुजुर्ग बुज़ुर्ग व्यक्ति(अमिताभ बच्चन) के इर्द-गिर्द घूमती रहती है. फिल्म में अमिताभ दुनिया के सबसे ज्यादा उम्र के व्यक्ति होने का रिकॉर्ड बनाना चाहता है. वहीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक फैंटसी फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट, मौनी रॉय और सौरव गुरजार भी नज़र आएंगे.

Published by admin on 27 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles