‘एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर’ रिलीज़ के पहले ही दिन सिनेमाघरों के बाहर लगी दर्शकों की भीड़

Get Daily Updates In Email

मार्वल सुपरहीरो सीरीज की 19वी फिल्म ‘एवेंजर : द इंफिनिटी वॉर’ आज यानी शुक्रवार को रिलीज़ हो गई है. इस फ़िल्म का इंतज़ार मार्वल सीरीज के फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे थे. ‘एवेंजर सीरीज’,’कैप्टन अमेरिका’ और ‘ब्लैक पेंथर’ सीरीज देखने के बाद इस फिल्म की कहानी को समझना और भी मजेदार हो जाएगा. फिल्म के डायरेक्शन की बात की जाए तो कहानी को बड़े सिंपल तरीके से दिखाया गया है. कहीं भी फिल्म को जल्दी से आगे बड़ा दिया ऐसा नहीं लगा. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती गई कई चीजो से पर्दा उठता रहा. फिल्म का डायरेक्शन बहुत ही काबिले तारीफ रहा है.

courtesy

हॉलीवुड ने एक बार फिर साबित कर दिया कि टेक्नोलॉजी के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं है. जहां चार सुपरहीरो के साथ फिल्म बनाना मुश्किल रहता है वहीं इस फिल्म में आपको एक साथ 22 सुपरहीरो नज़र आएंगे जिन्हें देखना काफी इंट्रेस्टिंग है. इस फिल्म में हॉलीवुड के सुपरस्टार्स ने एक साथ काम किया है. यह फिल्म पूरी तरह से मार्वल सीरीज के फैंस के लिए है. फिल्म के पहले ही सीन में फिल्म का विलन ‘थानोस’ ने सुपरहीरो ‘हल्क’ को मार-मार कर अधमरा कर दिया है और फिल्म के आधे घंटे में ही फिल्म के दो सुपरहीरो मारे जाते हैं. इस फिल्म में ‘थानोस’ की ताकत का जलवा नज़र आ रहा है. थानोस के सामने सारे सुपरहीरो कमजोर होते दिखाई दे रहे हैं.

courtesy

सुबह-सुबह से ही सिनेमाघरों के सामने बच्चों और युवाओं की भीड़ नज़र आ रही थीं. सिनेमाघरो को पहले ही शो में हाउसफुल का बोर्ड लगाना पड़ा. इस एक्साइटमेन्ट को देखकर लगता है कि इस फिल्म से मेकर्स को मोटी कमाई होने वाली है और ट्रेंड एनालिस्ट्स के हिसाब से तो फिल्म की ओपनिंग ही 30 करोड़ रहेगी. भारत में अब तक की ‘एवेंजर सीरीज’ ने काफी अच्छा बिज़नेस किया है इसलिए इस फिल्म से उम्मीदें और बढ़ गई है. इस फिल्म को एक साथ 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है.

courtesy

बता दें रिलीज़ से पहले ही फिल्म के 20 लाख टिकट बिक चुके थे. बता दें फिल्म के लिए नोएडा के IMAX टिकटों का दाम 500-1000 रुपए है. वहीं दिल्ली-एनसीआर में वीकेंड के शो लगभग फुल हैं. मुंबई और बैंगलुरु में भी टिकटों के दाम 700-800 रुपये हैं. वहां भी वीकेंड शो फुल हो चुके हैं.

चलिए आपको बताते हैं फिल्म की कास्ट के बारे में –

डायरेक्टर :- एंथनी रूसो और जो रूसो

कास्ट  :- रोबर्ट डॉउनी जूनियर, क्रिस हैम्सवर्थ, मार्क रफैलो, स्कारलेट जोहानसन , बेनेडिक्ट कंबर बाक, चैडविक बोसमैन, एलिज़ाबेथ ओस्लेन, डेव बसिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन.

Published by admin on 27 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles