जिमिंग के दौरान एब्स दिखाती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म ‘एम.एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ से किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. अपनी पहली फिल्म के साथ ही दिशा ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. आज यह आलम है कि दिशा इंडिया के यूथ का क्रश बन गईं हैं.

Work in progress🙈💪🏻 @pumaindia ❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

कुछ समय पहले ही दिशा ने अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें दिशा जिम के अंदर अपने एब्स दिखाती हुई नज़र आ रही हैं. फोटो के साथ ही दिशा लिखती हैं, ‘वर्क इन प्रोग्रेस’. इससे यह साफ़ जाहिर होता है कि दिशा कितनी फिटनेस फ्रिक हैं. फोटो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं और ये लाइक्स दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं.

💪🏻

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इसके अलावा भी दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज और फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वो अपनी फिटनेस को दर्शाती हुई नज़र आ रही हैं. एक फोटो में तो दिशा स्टंट करती दिख रही हैं. इस फोटो पर उनके फैंस के भी बहुत सारे कमेंट आ रहे हैं. किसी फैन ने उनके फोटो पर कहा, ‘आई लव यू मेम’ तो किसी ने कहा ‘रियल बागी .

Courtesy

बता दें दिशा हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बागी 2′ में नज़र आईं थीं. इस फ़िल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान हैं. इस फिल्म में दिशा को अपनी खोई हुई बेटी नहीं मिलती है जिसके कारण वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड रॉनी (टाइगर श्रॉफ) की मदद लेती हैं. रॉनी एक आर्मी अफसर रहते हैं जो अपनी ड्यूटी से छुट्टी लेकर दिशा की मदद के लिए आते हैं. रॉनी कई बार दिशा से उनके पति के बारे में पूछते हैं पर दिशा कुछ नहीं बताती है. आखिर में रॉनी की मुलाकात दिशा के पति शेखर से होती है और शेखर बताते हैं कि दिशा का मिसकैरेज हो गया था जिसके बाद ही उनका दिमागी संतुलन भी बिगड़ गया था.’

फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ आई है. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 250 करोड़ की कमाई की है.

 

Published by admin on 27 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles