‘महिलाओं और बच्चों के साथ जो हो रहा है वो शर्मनाक है’- मल्लिका शेरावत

Get Daily Updates In Email

इन दिनों भारत में हो रहे रेप को लेकर कौन चिंतित नहीं है. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड स्टार तक अलग-अलग तरीके से इसका विरोध कर रहे हैं. आए दिन हम बॉलीवुड स्टार्स को कभी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए तो कभी उनके स्टेटमेंट के जरिए बढ़ते हुए रेप का विरोध करते हुए देखते हैं. ऐसे में बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने इस पर अपने विचार पेश किए हैं. एक्ट्रेस ने कहा है, ‘भारत महात्मा गाँधी की भूमि से सामूहिक दुष्कर्मियों की भूमि बन गया है. मुझे लगता है आज कल महिलाओं और बच्चों के साथ जो हो रहा है वो शर्मनाक है.

💗💗💗 #photooftheday #bestoftheday #look #amazing #smile #follow #swag #girl #love #blue #pretty #bollywood

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

बुधवार को मल्लिका ने अपनी फिल्म ‘दासदेव’ की स्क्रीनिंग के दौरान कहा, ‘मीडिया ही है जो देश में हो रहे रेप के खिलाफ कुछ कर सकता है क्योंकि रियलिटी में मीडिया के पास ही ताकत है. इसलिए मेरी सारी उम्मीदें मीडिया से ही है. अगर मीडिया इन ख़बरों को हम तक ना पहुँचाता तो शायद हमें इनके बारे में पता भी नहीं होता. मेरे ख्याल से मीडिया ही है जिसके कारण कानून में बदलाव आए हैं. हमें मीडिया का शुक्रगुज़ार होना चाहिए.’

Courtesy

बता दें कि मल्लिका ने इसी दौरान अपने इंटरनेशनल शो के बारे में भी बात की थी. इसमें मल्लिका कहती है कि एक अंतर्राष्ट्रीय धारावाहिक के अधिकार उन्होंने खरीद लिए हैं. जैसे अमेरिकन सीरीज 21 का भी निर्माण यहीं हुआ था. वैसे ही इस अमेरिकी शो का निर्माण भी यहीं होगा. मैं जल्द ही इस शो की घोषणा करने वाली हूं.

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मल्लिका शेरावत ने 2003 में आई फिल्म ‘ख्वाहिश’ से डेब्यू किया था. मल्लिका का जन्म हिसार जिले के गाँव मोथ में हुआ था. इनके पिता का नाम मुकेश कुमार लाम्बा था पर फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के कारण मल्लिका और उनके परिवार के बीच अनबन हो गई थी. हालांकि कुछ समय बाद मल्लिका की सफलता को देखकर उनके परिवार ने उन्हें अपना लिया था. एक कंज़रवेटिव फैमिली से होने के कारण शुरुआत में मल्लिका को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था.

Published by admin on 27 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles