शादी के 5 दिन बाद ही मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता के साथ की 10 किलोमीटर की मॉर्निंग वॉक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन इन दिनों अपनी 27 साल की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी के बाद काफी सुर्खियों में हैं. आए दिन उनके फोटोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. बताया जा रहा था कि मिलिंद ने अपनी शादी के दूसरे ही दिन सुबह 5 बजे उठकर 500 पुशअप्स लगाए थे और अब मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और फोटो शेयर किया है जिसमें मिलिंद अपनी पत्नी अंकिता के साथ मॉर्निंग वॉक करते नज़र आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद लिखते हैं फर्स्ट 10 किलोमीटर रन विद माय वाइफ. यह तो हम सभी जानते हैं कि मिलिंद फिटनेस फ्रिक हैं और अब वह अपनी पत्नी अंकिता को भी फिट रखना चाहते हैं.

First 10k run with my wife @earthy_5 😊😊 #sautakashaadishuda #Fitterin2018 #BetterHabits4BetterLife

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

इसके साथ ही मिलिंद ने एक और फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो स्विमिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मिलिंद लिखते हैं, ‘2 किलोमीटर स्विम. हमेशा खुद के लिए समय निकालना चाहिए’. इससे पहले मिलिंद अपनी पत्नी के साथ पौधे लगाते हुए भी नजर आए थे. उनके फोटोज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे.

बताया जा रहा था कि मिलिंद अपनी बीवी अंकिता कोंवर से एक पब में मिले थे. अंकिता को देखते ही मिलिंद ने कहा,’ओह माय गॉड कौन है ये लड़की’. इसके बाद ही मिलिंद ने अपना नंबर अंकिता को दे दिया और कहा, ‘तुम मुझे कभी भी कॉल कर सकती हो. दूसरे ही दिन अंकिता का कॉल आ गया और दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो गई.

Courtesy

बता दें कि मिलिंद बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. 2015 में मिलिंद ने आईरनमेन चैलेंज भी जीता था. इस चैलेंज में 3.8 किलोमीटर की स्विम, 180.2 किलोमीटर की साइकिल राइड के साथ ही 42.2 किलोमीटर की रनिंग शामिल है. ये तीनो रेस प्रतियोगी को 17 घंटे के अंदर बिना रुके करना होती है. वहीं यह रेस मिलिंद ने सिर्फ 15 घंटे और 19 मिनट में ही पूरी कर ली थी. इसके अलावा भी मिलिंद ने 2012 में 30 दिन में 1500 किलोमीटर की दौड़ पूरी करते हुए लिम्का रिकॉर्ड बनाया था.

 

Published by admin on 27 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles