रिलीज हुआ ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का दमदार टीजर, फिर आगे बढ़ी रिलीज डेट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ को लेकर सुर्खियों में हैं. 2 दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था. इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस की गई थी. आपको बात दें कि फिल्म पहले 4 मई को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है और अब फिल्म 25 मई को रिलीज़ होगी. जॉन के साथ फिल्म में डायना पेंटी और बोमन ईरानी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

#Parmanu is all set to release on 4th May 💪🏻 #JohnAbraham

A post shared by Bhookkaa (@bhookkaa) on

फिल्म के पोस्टर के बाद अब फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया जा चुका है जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह टीज़र बेहद शानदार है. बता दें कि फिल्म अनाउंस होने के बाद से ही यह फिल्म विवादों का शिकार होती रही है. इस टीज़र में आजाद हिंदुस्तान के बाद हुए कुछ नए बदलाव की तस्वीर के साथ-साथ एक गुमशुदा मिशन को लेकर बातें की गई है. फिल्म की कहानी उसी मिशन पर आधारित है.

इस टीजर के बैकग्राउंड में बोमन ईरानी की आवाज सुनाई दे रही है जो यह कह रहे हैं कि, ‘हिंदुस्तान के इतिहास में कुछ ऐसे दिन आए, जिन्हें स्वर्ण अक्षरों में लिखा गया है लेकिन एक ऐतिहासिक मिशन इतिहास के पन्नों में कहीं खो गया.’ जिसके बाद उस मिशन से जुड़ी कुछ झलकियां भी दिखाई गई है. बोमन के बाद जॉन की आवाज आती है जो कहते हैं, ‘अब हम डर के शांत नहीं बैठेंगे, करके शांत बैठेंगे.’

फिल्म के को-निर्माता जॉन अब्राहम का फिल्म के निर्माताओं से हुए विवाद के चलते फिल्म को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. हालांकि खबरों की माने तो जॉन की जेए एंटरटेनमेंट कंपनी ने फिल्म की दूसरी एंटरटेनमेंट कंपनी यानि प्रेरणा अरोरा की क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया है. दरअसल प्रेरणा और जॉन के बीच पैसों को लेकर विवाद काफी समय से चल रहा था.

Published by Chanchala Verma on 27 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles