प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी में ब्राइड्समेड नहीं बनेंगी प्रियंका चोपड़ा

Get Daily Updates In Email

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं. ऐसे में बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी उनके दोस्त होना तो आम बात है. काफी दिनों से एक सवाल बना हुआ है कि प्रियंका उनकी दोस्त मेगन मर्केल की शादी में ब्राइड्समेड बनेंगी या नहीं. कई दिनों से प्रियंका इस बात पर चुप्पी साधे बैठी थीं लेकिन अब प्रियंका ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो अपनी सहेली मेगन मर्केल की शादी में ब्राइड्समेड नहीं बनेंगी.

Courtesy

एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका से मेगन और प्रिंस हैरी की शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं उनकी शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. इससे सिर्फ उनकी ज़िन्दगी में ही बदलाव नहीं आएगा बल्कि दुनिया भर में सशक्त महिलाओं को आदर्श मानने वालो के लिए भी यह एक बदलाव होगा. मुझे लगता है कि मेगन में यह क्षमता है. आगे प्रियंका ने मेगन को लेकर कहा कि मेगन हमारी और आपकी तरह दुनिया की चिंता नहीं करती हैं और उनकी यही बात मुझे सबसे अच्छी लगती है. मेगन अपनी सच्चाई के कारण ही यहाँ तक पहुंच पाई हैं.

Courtesy

बताया जा रहा है कि प्रिंस ऑफ़ वेल्स के बेटे हैरी और मेगन मर्केल पहली बार 2 साल पहले मिले थे. यह मुलाक़ात दोनों के एक दोस्त ने करवाई थी. मेगन और हैरी कहते है कि उस वक़्त वो बिलकुल अंजान थे. 19 मई 2018 को दोनों विंडसर कैसल में शादी करने जा रहे हैं. बता दें कि प्रियंका इस बात की घोषणा पहले ही कर चुकी हैं कि वो मेगन की शादी में जाएगीं. जब उनसे पूछा गया था कि क्या उन्होंने शादी की तैयारी कर ली है तब उन्होंने जवाब दिया कि हाँ, चल रही है.

Courtesy

2015 में प्रियंका अमेरिकन सीरियल ‘क्वांटिको’ में नज़र आईं थीं. जिसके बाद हॉलीवुड में भी उनकी एक्टिंग के चर्चे होने लगे थे. इसी के चलते प्रियंका को हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच ‘ में अपना हुनर दिखाने का मौका मिला.

 

Published by admin on 27 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles