‘102 नॉट आउट’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में रेखा और नीतू कपूर सहित पहुंचे कई स्टार्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर 27 साल बाद फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में फिर से साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जोकि दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. लम्बे समय के बाद दोनों स्टार्स को एक साथ देखना बेहद दिलचस्प होगा. फिल्म रिलीज़ से पहले इसकी स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई जिसमें रेखा, नीतू कपूर, प्रेम चोपड़ा और डेविड धवन जैसे इंडस्ट्री के कई नामी सितारे पहुंचे. सभी के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

‘I played a role in extras in one of the play by #prithvirajproductions here @mumbaiopera’ #rishikapoor shares some of his nostalgic moments. #NightatMumbaiOpera #102notout @sonypicturesin.

A post shared by Royal Opera House Mumbai (@mumbaiopera) on

बता दें इस दौरान रेखा ट्र‍ेडिशनल साड़ी में नजर आईं. हमेशा की तरह ही एक्ट्रेस इस बार भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इस दौरान उन्होंने हाथों में चूड़ियां, माथे पर बिंदी और बालों में गजरा भी लगाया हुआ था जोकि उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा था. इसके साथ उन्होंने ब्लैक सनग्‍लासेस भी लगाए हुए थे. वे सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन भी कर रही थीं.

The queen #rekha arrives for #102notout special screening

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रेखा के अलावा अपने पति की फिल्म की स्क्रीनिंग में नीतू कपूर भी पहुंची. इस दौरान वे कैजुअल लुक में नजर आईं. उन्‍होंने चेक शर्ट और पैंट पहना हुआ था.

#neetusingh arrives to watch her hubby's film #102notout

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दोनों एक्ट्रेसेस के अलावा बॉलीवुड एक्टर प्रेम चोपड़ा भी पहुंचे थे.

Courtesy

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्‍म के निर्देशक उमेश शुक्‍ला ने कहा था,’ पहली बार अमिताभ और चिंटू जी (ऋषि कपूर) गुजराती किरदार में नजर आने वाले हैं. हमने उन्‍हें एक दोस्‍त, भाई के रोल में देखा है लेकिन पर्दे पर उन्‍होंने कभी बाप-बेटे का किरदार नहीं निभाया था. दर्शकों को उनका खूब प्‍यार मिलेगा.’

बताते चलें कि फिल्‍म में अमिताभ 102 साल के बूढ़े और ऋषि कपूर 75 साल के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन ऋषि कपूर के पिता की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का एक गाना ‘बडूम्बा’ भी रिलीज़ किया जा चुका है. इस गाने को अमिताभ बच्चन ने ही अपनी आवाज दी है.

 

Published by Chanchala Verma on 27 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles