‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर पर लगा 25 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ के गाने ‘बेबी डॉल में सोने दी’ गाने से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सिंगर कनिका कपूर मुश्किल में फंस गईं हैं. बता दें कनिका पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. यह आरोप कनिका और उनकी मैनेजर पर नोएडा की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक मनोज शर्मा ने लगाया है. पुलिस ने बन्नादेवी थाने में कनिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

Thank you @fairmontthepalm @littlemissindiarestaurant for such a wonderful stay #Dubai #mydubai #kanikakapoor #littlemissindia #restaurant #shoot #harpersbazararabia 🌴🌴🌴🌴

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

ख़बरों के अनुसार कनिका पर तक़रीबन 25 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगा है. नोएडा की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने बताया है, ‘कनिका ने पूरे पैसे (25 लाख जिसमें होटल और आने जाने का किराया भी शामिल है) एडवांस में लेने के बावजूद भी परफॉर्म नहीं किया और इसके बाद वापिस पैसे मांगने पर उन्होंने पैसे वापिस देने से भी इंकार कर दिया है.’ पुलिस के अनुसार इस मामले में 420, 406 और 507  धारा के अंतर्गत कनिका के साथ तीन और अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, भरोसा तोड़ने और आपराधिक धमकी  की एफआईआर दर्ज की है.

#Launch #moolmantra #ekonkar #kanikakapoor @timesmusichub @zoya.makeupandhair

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

जानकारी मिली है कि कनिका के इवेंट में ना पहुंचने के कारण इवेंट मैनेजमेंट कंपनी का नाम खराब हुआ है. साथ ही कंपनी को बहुत नुकसान भी उठाना पड़ा है. इवेंट कंपनी के मालिक अब कनिका के खराब बर्ताव के कारण उन पर मानहानि का भी केस दर्ज करने वाले हैं. कनिका ने खुद पर लगे इस आरोप को बिलकुल नकार दिया है उन्होंने बोला है कि ‘उन पर लगे आरोप गलत हैं उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है. इवेंट के होस्ट को पहले ही सभी नियम और कानून बता दिए गए थे और उनकी तरफ से सिर्फ 9 लाख रुपए एडवांस में दिए गए थे और कई बार बात करने पर भी बची हुई राशि नहीं दी गयी है. साथ ही उनकी टीम को कोई लॉजिस्टिक सपोर्ट भी नहीं दिया गया है.

🌼🌼🌼🌼

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका कपूर लखनऊ की रहने वाली हैं और शादी के बाद कनिका लंदन चली गईं थीं. शादी के बाद कनिका के तीन बच्चे हुए. लेकिन पति से तलाक के बाद कनिका मुंबई सिंगिंग में अपना हाथ आज़माने आईं. कनिका ने ‘बेबी डॉल’ के अलावा ‘टुकुर-टुकुर’, ‘मैं तेरी बार्बी डॉल’,’चिंट्टिया कलाईयॉ वे’, ‘देसी लुक’ जैसे गानों को भी अपनी आवाज दी है.

 

 

 

Published by admin on 27 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles