फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के लिए करीना ने कराया सोनम और रिया कपूर के साथ फोटोशूट

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने अपने ट्रेलर से सबको फिल्म की चर्चा करने पर मजबूर कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर सबको बहुत पसंद आ रहा है. इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तनसानिया अपने अभिनय का प्रदर्शन करती नज़र आएंगी.  इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों को इस फिल्म से उम्मीद बढ़ गयी है और वो इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

Mahurat out tomorrow. #GetReadyForVeereDiWedding @VDWthefilm @BalajiMotionPictures @saffron_bm @rheakapoor @ektaravikapoor @sonamkapoor #kareenakapoorkhan @shikhatalsania @ghoshshashanka

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

बात करें फिल्म के प्रोमशंस की तो फिल्म के स्टार्स इस फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में करीना कपूर ने सोनम कपूर और रिहा कपूर के साथ फोटो शूट कराया है जो कि फिल्म के प्रमोशन का एक तरीका है. रिहा कपूर इस फिल्म की प्रोडूसर हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से फिल्म की टीम प्रोमोशंस को लेकर और एक्टिव हो गयी है.

Go Veere's #KareenaKapoorKhan @sonamkapoor @shikhatalsania @reallyswara @rheakapoor

A post shared by Poonam Damania (@poonamdamania) on

इस फोटोशूट में तीनों ही बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. करीना ने स्मूथ ऑफ शोल्डर टॉप पहना हैं तो वहीँ सोनम ने ब्लैक लहंगे के साथ वाइट और ग्लोडन चोली पहनी है. रिहा कपूर गोल्डन बॉर्डर वाली ब्लैक साड़ी में दिखाई दी. तीनो ने ही ब्लैक कलर पहने नज़र आयीं.

@vdwthefilm 💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ चार ऐसे दोस्तों की कहानी है जो अपनी लाइफ अपने तरीके से जीती हैं. फिल्म के चारों ही किरदार काफी इंट्रेस्टिंग नज़र आ रहे हैं. चारों दोस्त अपनी लाइफ में बिजी होते हैं जिनमें एक की शादी हो जाती है लेकिन वो अपने पति को छोड़ देती है, दूसरी अपनी सगाई तोड़ देती है तो वहीं तीसरी घर से भाग कर शादी कर लेती है. लेकिन चारों की दोस्ती इतनी अच्छी होती है कि वो एक दूसरे के खिलाफ किसी और से कुछ नहीं सुन सकते हैं. इस फिल्म को रिहा कपूर ने एकता कपूर के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है और फिल्म के डायरेक्टर शशांक घोष हैं. फिल्म 1 जून को फ्लोर पर आ रही है.

Published by admin on 27 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles