दिल्ली के होटल में चिल करती नजर आईं करीना और करिश्मा कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में ऐसे तो कई सिब्लिंग्स हैं लेकिन करिश्मा कपूर और करीना कपूर उन सिब्लिंग्स में से एक हैं जिनकी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. ये दोनों अक्सर साथ में दिखाई देती रहती हैं. चाहे वो डिनर डेट हो, वेकेशन ट्रिप या कोई और अवसर. दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. करीना और करिश्मा सबको ‘सिस्टर्स गोल’ देती हैं.

#sisters#alwaysbonded👭 at #indiatodayconclave2018 styled by @tanghavri

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करीना और करिश्मा दोनों दिल्ली में इवेंट अटेंड करने गई थीं. दोनों इवेंट अटेंड करने के बाद साथ में होटल में चिल करती नजर आईं. करिश्मा ने अपना और करीना का चिल करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसमें दोनो बहनें टेबल पर पैर रखकर रिलेक्स करती हुई नजर आईं.

When ur sister and you are working in the same city on the same day ! 😎🔛 #gangstagirls#delhi

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करीना अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर के लॉंच होने के बाद से ही काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. करीना दिल्ली में एक ज्वेलरी ब्रांड के प्रमोशनल इवेंट को अटेंड करने पहुंची थीं. करीना ने यहां डिज़ाईनर मसाबा गुप्ता की ब्लू ट्यूनिक ड्रेस पहनी थी. जिसके साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स और ब्रेस्लेट भी पहना था. साथ ही गले में उन्होंने गोल्डन नेकलेस भी पहना हुआ था. जिसमें करीना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं. करीना इस ज्वेलरी ब्रांड की ब्रांड एम्बेसेडर हैं. करीना ने इस इवेंट में फैंस की डिमांड पर ठुमकें भी लगाए.

वहीं करिश्मा भी दिल्ली के एक फैशन इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थीं. यह इवेंट ‘एशिया डिज़ाइनर’ वीक था. जिसमें करिश्मा लहंगे में खूबसूरत नजर आईं थीं.

#aboutlastnight💫#asiandesignerweek @perrie_fashions #india#nepal#connect🔛

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि करिश्मा ‘हेलीकॉप्टर मॉम’ हैं. वो अपने बच्चों को कभी अकेला नहीं छोड़ती हैं. करीना ने कहा, ‘करिश्मा बेस्ट माँ हैं. उन्होंने करिश्मा जैसी माँ नहीं देखी हैं.’ करिश्मा करीना को अपनी सबसे बड़ी बेटी मानती हैं. करिश्मा के दो बच्चें हैं. करीना और करिश्मा अपनी फैमिली से भी बहुत क्लोज हैं. हाल ही में दोनों ने अपनी माँ का जन्मदिन मनाया था.

Published by admin on 28 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles