अक्षय कुमार की वर्दी नीलामी का पोस्ट शेयर करने पर ट्रोल हुईं ट्विंकल खन्ना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अपने देश से बहुत प्यार करते हैं. ये बात हम कई बार देख चुके हैं और उन्हें जानवरों और पशुओं से भी बहुत प्रेम हैं इसलिए उन्होंने इस बार अलग अंदाज़ में जानवरों की देखभाल और देखरेख करने का सोचा है. इसके लिए वो फिल्म ‘रुस्तम’ में पहनी वर्दी को नीलाम कर रहे हैं. जिससे कमाई हुई रकम जानवरों की भलाई में उपयोग की जाएगी. फिल्म रुस्तम में अक्षय कुमार ने एक नेवी ऑफिसर की भूमिका निभाई थी.

courtesy 

इस बात की जानकारी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर दी थी. तस्वीर में अक्षय वर्दी पहने नजर आ रहे हैं और पोस्ट में लिखा है, ‘जीतिए अक्षय कुमार की वह वर्दी जिसे उन्होंने रुस्तम में पहना था’. साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘अच्छी चीज़ों के लिए एक कदम. थैंक यू करण जौहर, ऋतिक रोशन, सोनम कपूर, अक्षय कुमार @saltscout को बेहतरीन स्टफ देने के लिए. जोकि एनिमल वेलफेयर के लिए दिया गया है’. ट्विंकल के इस पोस्ट को शेयर करते ही कुछ अच्छे कमेंट मिले और तो वहीं कुछ लोगों ने इसे गलत माना और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने लिखा ‘अक्षय खुद ही इस ड्रेस को क्यों नहीं खरीद लेते हैं. आप लोग सिर्फ मनी रेज करना चाह रहे हो. आप लोगों के पास खुद के पास इतना पैसा है उसका इस्तेमाल क्यों नहीं करते.’

तो वहीं एक और यूज़र  ने लिखा, ‘वर्दी और फ्लैग सम्मान की चीज होती है और चंद पैसो के लिए उसकी नीलामी गलत बात है.’

courtesy 

वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘तुम्हारा पति एक फिल्म से बिलियन कमाता है और आपको डोनेशन के लिए कंट्रीब्यूशन चाहिए. चैरिटी के लिए ?’ दूसरी तरफ एक यूजर ने तो अक्षय की ही नीलामी की बात कह दी.

courtesy 

Published by admin on 28 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles