ऐश्वर्या, सोनम और दीपिका के साथ पहली बार कांस फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरेंगी कंगना रनौत

Get Daily Updates In Email

दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्ट ‘कांस फिल्म फेस्ट’ को माना जाता है इसलिए इस फेस्ट में मौजूदगी दर्ज करना किसी भी स्टार के लिए जरुरी हो जाता है. इस फेस्ट में दुनिया के कई प्रसिद्ध सितारे शिरकत देते हैं. मई महीना शुरू होते ही ‘कांस फिल्म फेस्ट’ शुरू हो जाता है.

Прекрасная Дипика Падукон на Каннском Кинофестивале 🔥день 1 #deepikapadukone#cannes2017#deepikacannes2017#tvoybollywood#adminfatima

A post shared by Добро Пожаловать 🙋🏻 Namaste🙏🏻 (@tvoy_bollywood) on

‘कांस फिल्म फेस्ट 2017’ में अपनी खूबसूरती के रंग बिखेरने के बाद इस बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण ‘कांस फिल्म फेस्ट 2018’ में भी रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी. यह फेस्ट 8 मई से 19 मई तक आयोजित किया जा रहा है. ‘कांस फिल्म फेस्ट’ का यह 71वां साल है. इस बार पहली बार कंगना रनौत भी इस फिल्म फेस्ट का हिस्सा बनेंगी.

Queen. . . . #kanganaranaut #kangana ❤❤❤❤❤

A post shared by Kangana ranaut (@queen_kangana) on

बॉलीवुड अभिनेत्रियां लॉरिअल कॉस्मेटिक ब्रांड की ब्रांड एम्बेसेडर के रूप में 71वें कान फिल्म फेस्ट में नज़र आएंगी. दीपिका पादुकोण 10 मई और 11 मई को दूसरी बार रेड कारपेट पर शिरकत करेंगी, ऐश्वर्या राय बच्चन 12 और 13 मई को फेस्ट में नज़र आएंगी. ये ऐश्वर्या का ‘कांस फिल्म फेस्ट’ में 17 वां साल है, वहीं सोनम कपूर 8वीं बार कान फिल्म फेस्ट में 14 और 15 मई को शामिल होंगी.

इन अभिनेत्रियों के अलावा जुलिएन मूर, हेलेन मिर्रेन, और डौजेन क्रोज भी कान फिल्म फेस्ट में लॉरिअल कोमेस्टिक ब्रांड के एम्बेसेडर के रूप में शिरकत करेंगे. लॉरिअल ब्रांड के कान फिल्म फेस्ट के ऑफिशियल मेकअप पार्टनर के तौर पर 21 साल पूरे कर लिए है. इस साल की थीम ‘समर इस्केप’ है.

पिछले साल तीनों ही अभिनेत्रियों ने ‘कांस फिल्म फेस्ट’ में बहुत तारीफें बटोरी थी. दीपिका पादुकोण पिछले साल ग्रीन कलर की फ्लोर लेंथ गाउन में नजर आई थीं. जिसमें वो बेहद सुन्दर लग रही थीं. ऐश्वर्या ने स्काई ब्लू कलर की गाउन पहना था. जिसमें वो किसी डिज्नी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं. तो वहीं सोनम कपूर इस दौरान गोल्डन कलर के गाउन में नजर आईं थीं जिसमें वे काफी अमेजिंग लग रही थीं.

courtesy

खास बात यह है कि इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म निर्माता नंदिता दास द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘मंटो’ को इस फिल्म फेस्ट में शामिल किया गया है.

अब देखना यह है कि इस बार का ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ कितना ज्यादा ग्लैमरस रहेगा.

 

Published by admin on 28 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles