जाह्नवी कपूर ने शेयर किया फोटो, पिता की पीठ पर बैठी नजर आ रहीं खुशी कपूर

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही जाह्नवी कपूर आए दिन चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें उनकी बहन खुशी कपूर और पिता बोनी कपूर हैं. यह खुशी के बचपन की तस्वीर है जिसमें खुशी अपने पिता की पीठ पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही फोटो पर जाह्नवी के फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स करना शुरू कर दिया है.

Baby kuala w papa kuala 🐨🐨

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें कि मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी फिल्म ‘धड़क’ में पहली बार नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी दिखेंगे. फिल्म ‘धड़क’ एक रोमांटिक ड्रामा है जिसके निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. फिल्म धर्मा प्रोडक्शन और ज़ी स्टूडियो मिलकर बना रहे हैं. यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक होगी. फिल्म ‘सैराट’ अपने एक गाने ‘ज़िंगाट’ के कारण काफी चर्चा में आई थी. यहाँ तक की ‘सैराट’ के स्टार्स आकाश और रिंकू राजगुरु को टी.वी. के रियलिटी शो में बुलाया गया था.

इसके पहले भी जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर कई बार दिखी हैं. कभी जाह्नवी अपनी डेढ़ लाख की ड्रेस और 79 हज़ार के फुटवियर्स के कारण चर्चा में रहती हैं. तो वहीं खुशी कपूर, अंशुला कपूर और बोनी कपूर के साथ एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आ जाता हैं.

Courtesy

कुछ दिनों से ऐसी ख़बरें आ रही है कि सोनम कपूर आनंद आहूजा से शादी करने जा रही हैं. इसी के साथ यह भी खबरें आ रही है कि जाह्नवी ने सोनम की शादी के लिए शॉपिंग शुरू कर दी है. कहा जा रहा कि उन्होंने सोनम के संगीत के लिए गाने भी सिलेक्ट कर लिए हैं. इन गानों में उनकी माता श्रीदेवी के गाने शामिल है. जैसा की हम सब जानते हैं कि कुछ दिनों पहले ही हमने सुपरस्टार श्रीदेवी को खो दिया था. ऐसे में अगर जाह्नवी अपनी बहन सोनम कपूर की शादी में श्रीदेवी के गानों पर डांस करती है तो यह उनके लिए ट्रिब्यूट होगा.

Published by admin on 28 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles